उमेश यादव- कोरबा। कोरबा में एक ही परिवार के चार लोगों ने सामूहिक आत्महत्या की कोशिश की। पति-पत्नी ने बच्चों सहित जहर पी लिया। 4 साल के शिवम की मौत हो गई। जबकि, पति-पत्नी और बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना बाकीमोगरा के ग्राम बुंदेली की है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मधु कश्यप, पत्नी संगीता और उनके बच्चे शिवम-शिवानी ने एक साथ जहर पीकर सामूहिक आत्महत्या करने की कोशिश की। इस कोशिश में 4 साल के शिवम की जान चली गई। जबकि, मधु, सुनीता और शिवानी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज जारी है। 

मजदूरों से भरी पिकअप पलटी 

वहीं छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में मजदूरों से भरी पिकअप हादसे का शिकार हो गई। पिकअप पलटने से हादसे में 20 मजदूर घायल हो गए हैं। जिसके बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी मजदूर अपने गांव से खेती का काम करने के लिए दूसरे गांव जा रहे थे।  

इसे भी पढ़ें : जेल में गैंगवार : साथी का बदला लेने एक बदमाश ने दूसरे पर चाकू से किया हमला

खेती का काम करने जा रहे थे दूसरे गांव 

दरअसल यह पूरी घटना भखारा थाना क्षेत्र का है। जहां के कोर्रा गांव  के मजदूर खेती का काम करने के लिए पिकअप से मासूल गांव जा रहे थे। इसी दौरान पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। पिकअप में 40 मजदूर सवार थे जिनमें से 20 लोगों को चोटें आई है। वहीं सभी घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।