रायपुर- छत्तीसगढ़ की राजधानी के भनपुरी स्थित अगरबत्ती फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लगी है। आग लगाते ही लोंगों में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने के कुछ देर बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक लाखों का सामान जलकर खाक हो गया था। फिलहाल आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया और आग पर काबू पा लिया गया है। मामला पूरा खमतराई थाना क्षेत्र का है। 

रायपुर के मेकाहारा अस्पताल से भागा कैदी 

राजधानी रायपुर में जेल प्रशासन की एक बड़ी लापरवाही की खबर सामने आ आई। राजधानी रायपुर के मेकाहारा अस्पताल से कैदी फरार हुआ हो गया।  बताया जा रहा है कि, बस्तर से कैदी को रायपुर लाया गया था। कैदी एक महीने से मेकाहारा अस्पताल में  भर्ती था। बाथरूम जाने के बहाने पुलिस को चकमा देकर कैदी फरार हो गया। कैदी को उम्रकैद की सजा मिली है। मामला मौदहापारा थाना क्षेत्र का है। 

उठाईगिरी की वारदात को दिया अंजाम 

उठाईगिरी का शिकार हुई महिला

राजधानी रायपुर में बदमाशों ने बड़ी उठाईगिरी की वारदात को अंजाम दिया है। जहां बस में बैठी महिला के पर्स से करीब 7 लाख के जेवर और 25 हजार रुपये नगदी लेकर बदमाश फरार हो गए। महिला अपने दो बच्चों के साथ अमरावती से रायपुर अपने मायके आ रही थी। जब वह भिलाई पावर हाउस पहुंची तो पता चला कि, पर्स में मोबाइल नहीं है। जब उसने चेक किया तो उसे पता चला कि, गहने और नकदी गायब हैं। जिसके बाद उसने इसकी रिपोर्ट टिकरापारा थाना में दर्ज करायी है।

महिला सहकर्मी से दुष्कर्म, होटलकर्मी गिरफ्तार

राजधानी रायपुर से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपने सहकर्मी की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर हवस का शिकार बना लिया। इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया । मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है। 

महिला का वीडियो वायरल 

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक का नाम चंदूलाल साहू हैं वह शहर के एक प्रतिष्ठित होटल में काम करता है। बताया जा रहा है कि, महिला भी उसी होटल में काम करती है। उसने अपने महिला सहकर्मी की पहले चुपचाप अश्लील वीडियो और फोटो खींच लिया और उसे सोशला मीडिया में डाला दिया। इसके बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई । पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।