Logo
विधानसभा चुनाव और श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद अब भाजपा लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार कर रही है।

रायपुर- विधानसभा चुनाव और श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद अब भाजपा लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार कर रही है। BJP के कलस्टर प्रभारियों की अमह बैठक होगी। जिसमें 11 लोकसभा सीटों में प्रत्याशी चयन को लेकर चर्चा की जाएगी। इसके लिए तीनों कलस्टर प्रभारी बैठक में शामिल होंगे। यह बैठक प्रदेश प्रभारी ओम माथुर की अध्यक्षता में होगी दोपहर 1.45 पर प्रदेश कार्यालय में मीटिंग की जाएगी। इस दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी मौजूद रहेंगे। बैठक में राजेश मूणत, अजय चंद्राकर, अमर अग्रवाल भी उपस्थित रहेंगे। 

सीएम साय विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल...

सीएम विष्णुदेव साय आज कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसके बाद आज वे मुख्य कैबिनेट की बैठक भी लेने वाले हैं। यह बैठक शाम 5 बजे होने वाली है। इस अहम बैठक में 'मोदी की गांरटी' पर चर्चा होगी और बड़ा फैसला भी हो सकता है। 
बता दें, 11:40 बजे श्रीराम मंदिर पहुंचेंगे, इसके बाद 12:15 पर सड़क सुरक्षा लघु फिल्म महोत्सव में शामिल होंगे। 1:45 पर भाजपा प्रदेश कार्यालय जाएंगे। यहां पर कलस्टर प्रभारियों की बैठक में शामिल। वहीं शाम 5 बजे मंत्रालय में कैबिनेट की बैठक होने वाली है। शाम 7:30 बजे विधायकों के सम्मान समारोह में भी शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में ब्राह्मण समाज के नव निर्वाचित विधायकों कों सम्मानित किया जाएगा। 

डिप्टी CM पंचायतों के कामों की करेंगे समीक्षा...

डिप्टी सीएम अरूण साव नगर पंचायतों के कामों की समीक्षा करेंगे। इसके लिए वे दुर्ग और रायपुर संभाग के नगर पंचायतों से बातचीत करेंगे। दोपहर 1 बजे सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक शुरू हो जाएगी। इससे पहले साव ने बिलासपुर, सरगुजा और बस्तर संभाग में समीक्षा बैठकी की थी। 
 

5379487