रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन से पुलिस ने एक नाबालिग को नारकोटिक्स मामले में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि, यह नाबालिग 2 साल पहले मर्डर के मामले में बाल सुधार गृह में बंद थी। सुधार गृह से छूटकर नशा खरीदी-बिक्री का कारोबार करने लगी। फिलहाल रायपुर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल, रायपुर पुलिस की एंटी क्राईम और एंटी साइबर यूनिट को सूचना मिली थी कि, गुढ़ियारी के पास रायपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नं 6 में दो लोग नशे की सिरप बेचने की फिराक में हैं। इनपुट मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उन्हें घेर लिया। 

लाल बैग में रखा नशे का सामान जब्त 

उनके पास से एक लाल बैग भी बरामद किया गया है। बैग की तलाशी लेने पर 32 हजार रुपये को 174 शीशी प्रतिबंधित कोडिन सिरप मिला। पूछताछ में युवक ने बताया कि, वह राहुल साहू (23) आमापारा आजाद चौक इलाके में रहता है। उसके साथ एक नाबालिग भी थी। सिरप से जुड़े कोई भी वैध दस्तावेज उनके पास नहीं थे। फिलहाल पुलिस ने सिरप जब्त कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

जब्त किया गया बैग

श्मशान घाट के पास से भी आरोपी गिरफ्तार 
वहीं टिकरापारा पुलिस ने भी पिछले दिनों श्मशान घाट के पास नशीली टेबलेट का कारोबार करते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के पास से 320 टेबलेट जब्त किया था। वहीं एक दूसरे मामले में पुलिस ने शराब बेचते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया था।