रायपुर। देश में लोकसभा चुनाव जल्द ही होने वाले हैं, ऐसे में बीजेपी मतदाताओं को साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहती है। इसी क्रम में बुधवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सीएम विष्णुदेव साय ने 'विकसित भारत संकल्प पत्र', और 'मोदी की गारंटी' की लॉन्चिंग की। जहां उन्होंने कहा कि, विकसित भारत संकल्प पत्र के नाम से जनता से सुझाव लेने के लिए अभियान शुरू किया जा रहा है। लॉन्चिंग के बाद सीएम साय, उनके मंत्री और विधायकों ने अपने सुझाव पेटी में डाले। उन्होंने कहा कि, इस रथ के जरिए पूरे प्रदेश से सुझाव लिए जायेंगे और जनता के सुझाव के आधार पर विकसित भारत संकल्प पत्र तैयार किया जायेगा।  

10 साल में कई बड़े काम हुए: साय
लॉन्चिंग के अवसर पर सीएम श्री साय ने कहा कि, लोकसभा चुनाव नजदीक है और केंद्र में दो बार बीजेपी की सरकार बन चुकी है। पिछले 10 वर्षों में पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का तेजी से विकास हुआ है। उनके पहले कार्यकाल में गरीबों के लिए बहुत से काम किये गए और दूसरे कार्यकाल में अनेक बड़े-बड़े कार्य हुए हैं। जैसे अयोध्या में राम मंदिर बनाना, जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाना, तीन तलाक खत्म किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि, आज पीएम मोदी का पूरे विश्व में डंका बज रहा है और देश को विश्वगुरु बनाने का संकल्प पीएम मोदी ही पूरा करेंगे। आज प्रदेश स्तर, फिर जिला स्तर और बूथ स्तर में सुझाव लिए जायेंगे। हर विधानसभा में यह रथ जायगा और इसके जरिये सभी वर्ग के लोगों से सुझाव लिए जायेंगे। 

कई मंत्री और विधायक रहे मौजूद
प्रचार रथ के जरिए प्रचार और विकसित भारत संकल्प पत्र के लिए जनता से सुझाव लिए जायेंगे। इस कार्यक्रम में सरकार के मंत्री और विधायक गण मौजूद होंगे। सीएम श्री साय कार्यक्रम के लिए मंच पर पहुंच चूके हैं और उनके साथ मंच पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण देव, मंत्री राम विचार नेताम, पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय सहित कई विधायक भी