Logo
नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के समर्थन में उनकी सांसद पत्नी ज्योत्सना महंत भी उतर आईं हैं। उन्होंने कहा कि, जिसको जो करना है कर ले, भाजपा जो भी बात करना चाहे वो करे हम भाजपा से नहीं डरते हैं।

मनेन्द्रगढ़। छत्तीसगढ़ में बीते दिन पीएम मोदी को लेकर नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने विवादित बयान दिया था। जिसके बाद उन पर FIR दर्ज कर ली गई है. उनके के समर्थन में उनकी सांसद पत्नी ज्योत्सना महंत भी उतर आईं हैं। उन्होंने कहा कि, जिसको जो करना है कर ले, भाजपा जो भी बात करना चाहे वो करे हम भाजपा से नहीं डरते हैं। भाजपा को जो करना है करें वे स्वतंत्र है। उन्होंने आगे कहा कि, छत्तीसगढ़ी भाषा ही कुछ ऐसी होती है। वैसे तो हम ही लोग बोल देते है, अरे इस बात में क्या फोड़ना सिर। अरे ये तो बेकार बात है और यह एक कहावत है।

उल्लेखनीय है कि, राजनांदगांव में 2 अप्रैल को भूपेश बघेल के नामांकन के दौरान महंत ने विरोधियों पर निशाना साधा था। जनसभा को संबोधित करते हुए महंत ने कहा था कि, हमें नरेंद्र मोदी का मूड़ (सिर) फोड़ने वाला आदमी चाहिए। रात-दिन तंग करके चीन भेजने वाला आदमी चाहिए। एक संरक्षक चाहिए, अच्छा लाठी धर कर मारने वाला। इतना ही नहीं उन्होंने उद्योगपतियों को लेकर कहा कि, नवीन जिंदल ने रायगढ़ और पूरी खदानों को लूट लिया। इन लोगों ने हम छत्तीसगढ़ियों की ऐसी की तैसी की है। हमने ही इन्हें सिर पर चढ़ाकर रखा था। हमें कहने में शर्म नहीं है कि ऐसे लोगों को तो हमें जूते मारने चाहिए।  

विवाद बढ़ने पर महंत ने दी थी सफाई 

उनके इस बयान के बाद जमकर बवाल मचा जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास ने सफाई भी दी थी। उन्होंने कहा कि, उनके बयान को तिल का ताड़ बना दिया गया है। प्रधानमंत्री सम्मानित पद है और मैंने ऐसा कुछ कहा ही नहीं है, लोग पता नहीं क्यों कह रहे हैं। मैं तो कबीरपंथी हूं और मैं इस तरह की गलत बात तो कर ही नहीं सकता। मेरी बातों से बुरा लगा है, तो मैं खेद व्यक्त करता हूं।
 

5379487