राजा शर्मा-डोंगरगढ़। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले की लोकसभा सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आने से राजनैतिक गरियारो में घमासान सा मच गया है। इस लोकसभा सीट पर दोनों राजनैतिक पार्टियों के प्रत्याशी मंच से लेकर सोशल मिडिया तक एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहें हैं। सांसद संतोष पांडे शुक्रवार को अपने डोंगरगढ़ के एक दिवसीय प्रवास पर थे। जहां उन्होंने विधानसभा कार्यालय में कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारीयो की बैठक ली और आगामी चुनाव को लेकर नई रणनीति भी तैयार की। 

बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक लेते

लेकिन यदि हम डोंगरगढ़ मंडल की बात करे तो यहां पर मण्डल के कार्यकर्ता दो भागों में बट चुके हैं। मण्डल अध्यक्ष के पद को लेकर कार्यकर्ताओं ने मतभेद बना रखा है। भाजपा के वो कार्यकर्ता हैं जो सब मिलकर विधानसभा चुनाव में बढ़ चढ़ कर भाग लिया था। विधानसभा चुनाव होने के बाद से ही बीजेपी का मंडल दो फड़ो में बंटा हुआ दिखाई दिया। विधानसभा चुनाव के बाद से आज तक शासन प्रशासन के जितने भी कार्यक्रम आयोजित हुए है। उसमे ये कार्यकर्ता लोग सामूहिक रूप से आज तक दिखाई नहीं दिए। 

बघेल के ट्वीट पर किया पलटवार 

डोंगरगढ़ में कार्यकर्ताओं की बैठक खत्म होने के बाद मिडिया से चर्चा करते हुए सांसद संतोष पाण्डेय ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल के पिछले दिनों सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट के जवाब में कहा कि, यह राजनांदगांव की जनता के असंतोष का ही फल है कि, आज कांग्रेस की सरकार राज्य से उखड़ गई हैं। आज वे किस स्तिथि में पहुच गए हैं।