रविकांत सिंह राजपूत- मनेन्द्रगढ़। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में हुए डबल मर्डर मामले में प्रधान आरक्षक के परिजनों का बड़ा बयान आया है। तालिब शेख की मां और बड़े भाई ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है। साथ ही उन्होंने दोनों मृतकों को शहीद का दर्जा देने की भी मांग की है।

प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस मामले में प्रधान आरक्षक तालिब शेख के परिजनों का बड़ा बयान आया है। परिजनों ने 15 दिन के भीतर फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट से फांसी की सजा दिलाने की मांग की। तालिब शेख की मां मैमूना शमीम और बड़े भाई मोहम्मद आरिफ ने दोनों मृतकों को शहीद का दर्जा देने की मांग की है।

परिजनों का छलका दर्द 

प्रधान आरक्षक तालिब शेख की मां ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि, यह बहुत बड़ी घटना हुई है. हमने इससे पहले ऐसा कभी नहीं देखा था. जो हमारे परिवार के साथ हुआ। हम लोग पूरी तरह से टूट गए है। साथ ही बड़े भाई ने कहा कि, बहुत ही वीभत्स तरीके से हत्या की गई है। आज तक मैंने किसी पुलिस के परिवार वालों के साथ ऐसी घटना नहीं देखी है।

दोषी को फांसी की सजा दी जाए 

परिजनों ने फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट से 15 दिनों के भीतर फांसी की सजा देने की मांग की है। साथ ही उन्होंने कहा कि, ये पूरी घटना पुलिस ड्यूटी के दौरान हुई है इसलिए हम चाहते हैं की मृतका मां और बेटी को शहीद का दर्जा दिया जाए।