रायपुर। बस्तर में लगातार भाजपा नेताओं की नक्सल हत्या पर वनमंत्री केदार कश्यप ने कहा है कि, टारगेट किलिंग का संदेह होने पर जांच कराई जाएगी। उल्लेखनीय है कि,बुधवार को ही बीजापुर के कोटमेट्टा में नक्सलियों ने बीजेपी नेता कैलाश नाग की हत्या कर दी। मृतक कैलाश नाग एक ठेकेदार थे। इसके साथ ही बीजेपी के 'व्यापारी प्रकोष्ठ' के पदाधिकारी भी थे। दरअसल, उन्होंने अपनी जेसीबी मशीन अपने गांव के एक तालाब की खुदाई के काम के लिए दी थी। लेकिन उसे भी नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया है। बीजेपी नेता की हत्या के मामले को लेकर वनमंत्री केदार कश्यप ने कहा कि, बीजापुर में हुई घटना बहुत ही दुखद है। ऐसी घटना फिर से न हो, इसकी कोशिश की जाएगी। 

सुविधाओं का विस्तार हो रहा है

वनमंत्री केदार कश्यप ने बीजापुर में सुविधाओं की विस्तार की बात करते हुए कहा कि, पुलिस बल निचले स्तर पर अपनी पैठ जमा कर रहे हैं। नियद नेल्लानार के माध्यम से सुविधाओं का विस्तार हो रहा है। जहां भी लगता है कोई टारगेट किलिंग की स्थिति है। उस पर पूरी जांच की जाएगी...

कांग्रेस ने पांच साल प्रदेश को केवल लूटा

इलेक्टोरल बांड को लेकर कांग्रेस का आज प्रदर्शन है। जिसको लेकर मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि, कांग्रेस ने 5 सालों में पूरे छग को लूटने का काम किया है। एटीएम बनकर कांग्रेस ने प्रदेश की सरकार चलाई है। आज भाजपा एक लोकतांत्रिक पार्टी है। क्योंकि यह कार्यकर्ताओं के दम पर चलती है।