कुश अग्रवाल- बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में न्याय यात्रा के दौरान चोरों ने पत्रकारों  के मोबाइल और पर्स को पार कर दिया। दोनों पत्रकार यात्रा को कवर करने के लिए गए थे। प्रदेश कांग्रेस चीफ दीपक बैज के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा निकाली जा रही है। यात्रा में  200 से अधिक जवान सुरक्षा में साथ चल रहे थे। सुरक्षा के बावजूद न्याय यात्रा में चोरों और पॉकेट मारो ने सेंध लगा दी।

न्याय यात्रा गिरौधपुरी धाम से प्रारंभ होकर पूरे 3 दिन तक जिले में कुल 100 किमी तक यात्रा निकली। इस दौरान 200 से अधिक जवान यात्रा की सुरक्षा में साथ चल रहे थे। सुरक्षा के बावजूद चोरों ने यात्रा को कवर कर रहे दो पत्रकारों  के मोबाइल और पर्स को पार कर दिया। कड़ी सुरक्षा के बावजूद इस प्रकार की घटना सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े करते है। 

इसे भी पढ़ें...किसानों को नहीं मिला मक्के का पैसा : विधायक विक्रम उसेंडी ने कहा कांग्रेस सरकार की नाकामी के कारण किसान ठगी का शिकार हुए

मोबाइल चोर गिरोह सक्रिय 

क्षेत्र के विभिन्न मार्गों में इन दिनों मोबाइल चोर गिरोह सक्रिय है। साप्ताहिक बाजार से लेकर गांव की सड़कों पर पैदल चल रहे लोगों को गिरोह अपना निशाना बना रहे हैं। पिछले कई महीनों से लागातार हो रही मोबाइल चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत है, लेकिन अब तक गिरोह का कोई सदस्य नहीं पकड़ा गया है। इससे लोगों में पुलिस प्रशासन के प्रति आक्रोश देखा जा रहा है।