राजा शर्मा- डोंगरगढ़। छत्तीसगढ़ के राजनादगांव जिले के डोंगरगढ़ में दो अश्लील वीडियो वायरल हो रहे हैं। पहले वीडियो में एक कपल मां बम्लेश्वरी मंदिर परिसर में किस कर रहा है। यह वीडियो तकरीबन सुबह 4 से 5 बजे बजे का बताया जा रहा है। जिसे किसी राहगीर ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं दूसरे वीडियो में किन्नरों का झुंड पूरी तरह से नग्न होकर हंगामा कर रहा है। 

पहले वीडियो में मां बम्लेश्वरी मंदिर परिसर के पास ही नवरात्रि पर युवक-युवती किस करते दिखाई दे रहे हैं। यह हरकत सुबह करीब 4 बजे के आस-पास की बताई जा रही है। इसका किसी ने वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि दोनों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और पतासाजी में जुटी हुई है।

किन्नरों के झुंड ने नग्न होकर मचाया हंगामा 

वही दूसरा वीडियो 8 अक्टूबर का बताया जा रहा है, जहां 8 अक्टूबर को बड़ी संख्या में किन्नर डोंगरगढ़ पहुंचे थे। कालका पारा रेलवे स्टेशन जाने वाले रोड पर दुकानों से नवरात्रि मेले के नाम पर पैसा वसूल रहे थे। इसको लेकर स्थानीय दुकानदार की किन्नर से बहस हो गई और इसके बाद दुकानदार ने किन्नर की पिटाई कर दी। फिर इसके बाद 15- 20 किन्नरों ने  मिलकर दुकान की पिटाई कर दी। इसके बाद किन्नर नग्न होकर सड़क पर ही हंगामा करने लगे, हंगामे को देख सड़क पर जाम भी लग गया। फिर स्थानीय लोगों ने मौके की नजाकत को देखते हुए पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पूरा मामला शांत हुआ।

इसे भी पढ़ें... धान पर सियासत : कांग्रेस ने रखी 1 नवम्बर से धान खरीदी की मांग, मूणत बोले- धान तैयार ही नहीं तो कांग्रेसी क्यों हैं परेशान

एसडीओपी बोले- जांच के बाद करेंगे कार्रवाई 

इस पूरे मामले को लेकर डोंगरगढ़ एसडीओपी आशीष कुंजाम कहा कि, दोनों ही अश्लीलता के मामले वाले वीडियो मिले हैं, लेकिन कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। मंदिर में अश्लीलता करने वाले कपल की पहचान की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है। जांच के बाद उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।