Logo
छत्तीसगढ़ में अधिकारी, कर्मचारी आंदोलन के चलते सभी सरकारी कार्यालयों में कामकाज ठप हो गया है। स्कूलों में भी शिक्षक गायब नजर आए।  

रायपुर। छत्तीसगढ़ में अधिकारी, कर्मचारी अपनी चार सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे है। जिसके कारण आज सभी सरकारी कार्यालयों कामकाज ठप हो गया। कर्मचारी,अधिकारी फेडरेशन ने राज्य व्यापी कलमबंद-कामबंद, तालाबंद का आव्हान किया है। सभी कर्मचारी मोदी की गारंटी लागू करने की मांग कर रहे है।  

दरअसल छत्तीसगढ़ कर्मचारी,अधिकारी फेडरेशन ने राज्य व्यापी कलमबंद-कामबंद, तालाबंद का आव्हान किया है। जिसके कारण सरकारी कार्यालयों में कामकाज ठप हो गया है। वहीं स्कूल में भी स्कूलों में भी शिक्षक गायब नजर आए। कर्मचारी, अधिकारी फेडरेशन के बैनर तले चौथे चरण का आंदोलन हो रहा है। इस आंदोलन में 100 से ज्यादा विभागों के प्रदेशभर के पौने पांच लाख कर्मचारी,अधिकारी शामिल हुए हैं। 

इसे भी पढ़ें...भारी बारिश से जशपुर जिले में तबाही : कई गांव टापू में तब्दील

मुख्यमंत्री के नाम सौपेंगे ज्ञापन

इंद्रावती भवन में भी कामकाज पूर्णरूप से बंद है जिसके कारण सभी विभागाध्यक्ष कार्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ है। वहीं इस आंदोलन के दौरान जिला और विकासखंडों में प्रदर्शन कर कर्मचारी 4 सूत्रीय मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपेंगे।  

5379487