Logo
कलयुगी बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को पीटते हुए घर से बाहर निकाल दिया, मां को घर से बाहर निकालने के लिए बहन ने भी भाई का साथ दिया है।

दुर्ग- छत्तीसगढ़ के भिलाई से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां पर कलयुगी बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को पीटते हुए घर से बाहर निकाल दिया, मां को घर से बाहर निकालने के लिए बहन ने भी भाई का साथ दिया है। हालांकि, ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

बेटे ने मां को मारा थप्पाड़...

बता दें, स्कूली बच्चे भी इस घटना को देखकर हैरान हो गए और काफी डर गए। 
भूषण सिंह ने अपनी बुजुर्ग माता को जमकर थप्पड़ मारे और गला दबाते हुए घर से बाहर निकाल दिया, वहीं पड़ोसियों के विरोध करने पर भी कलयुगी बेटे ने अपनी मां को घर से निकाल दिया है। 

बेटी ट्विंकल ने भाई का किया सपोर्ट...

इस पूरे मामले में अहम बात यह है कि, बेटी ट्विंकल भी अपने भाई का साथ दे रही थीं। यह सब देखकर पड़ोसियों ने पुलिस प्रशासन को इस घटना की जानकारी दी और यह मांग करते हुए कहा कि, बेटा नहीं रख सकता तो मां को आश्रम में लेकर जाएं। 

जादू टोना के शक में बुजुर्ग महिला से मारपीट…

हाल ही में बिलासपुर जिले में जादू टोना के शक में बुजुर्ग महिला से मारपीट की गई। न सिर्फ इतना ही बल्कि गर्म लोहे से जलाने का भी मामला सामने आया है। महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसका इलाज सिम्स अस्पताल में जारी है। यह घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम भदौरा की 70 वर्षीय महिला गुरूवार की रात अपने घर पर थी। कुछ देर बाद गांव के ही कुछ लोग आए और उसे अपने साथ बाहर ले गए। इसकी जानकारी महिला के परिजनों को नहीं थी। कुछ देर बाद किसी के चीखने की आवाज आई। आवाज सुनकर परिजन बाहर निकले और देखा कुछ ही दूरी पर वृद्धा गंभीर हालत में पड़ी थी।  

बैगा के साथ मिलकर की मारपीट 

बताया जा रहा है कि, गांव के ही एक युवक केजउ राठौर और उसके साथियों ने मारपीट की है। केजउ ने बाहर से बैगा बुलवाया था। जादू टोना के शक में ही उसने बैगा के साथ मिलकर वृद्धा के साथ मारपीट की। इसके बाद गर्म लोहे से वृद्धा के शरीर और बाल को भी जलाया है। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है। इलाज के लिए उसे सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

5379487