सूरज सोनी - ख़रोरा। छत्तीसगढ़ में राजधानी रायपुर के करीबी नगर पंचायत खरोरा में शुक्रवार को होली त्योहार शांतिपूर्ण ढंग से मानने के लिए बैठक आयोजित की गई। होली के दिन नगर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन ने शांति समिति की बैठक लेकर लोगों से सलाह और सुझाव लिए। इस बैठक में सभी समाज के प्रमुख नागरिक शामिल हुए और उन्हें होली और अन्य त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने की अपील की। इस दौरान समाज प्रमुखों ने भी अपने-अपने सुझाव रखें और अधिकारियों ने गंभीरता से विचार करने की बातें कहीं।

होली के त्योहार में असामाजिक तत्वों के द्वारा अपशब्द कर लड़ाई - झगड़ा और पुरानी दुश्मनी करने  वालों पर रोक लगाने की अपील की गई। केशरी नंदन नायक ने कहा कि, होली का त्योहार सम्मानजनक ढंग से मनाने की अपील की गई।  इसके साथ ही क़ानून को हाथ में लेने वालों को बख़्शा नहीं जाएगा। अवैध रूप से शराब बिक्री  करने वालों के खिलाफ  कार्रवाई की जाएगी। कीचड़ और अंडा फेंकना, गाड़ियों में हूटर लगाना, मुखौटा लगाना, गाड़ियों में ट्रिपल सवारी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

खरोरा पुलिस

शांति पूर्ण ढंग से मनाएं रंगों का त्योहार होली

इस अवसर पर सीएसपी ने बताया है कि, तिगड़्डा चौक खरोरा में अनियंत्रित ढंग से गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ भी चलानी कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही बिना पार्किंग के कहीं भी वाहनों को खड़ी करने पर भी कार्रवाई की जाएगी। सब को होली की बधाई देते हुए शान्तिप्रिय ढंग से होली का त्योहार मनाने की अपील की गई है।