जीवानंद हलधर- जगदलपुर। जगदलपुर नगर निगम में राजनीति सर चढ़ कर बोल रही है। कभी भ्रष्टाचार के मामले को लेकर हंगामा तो कभी कमरे को लेकर सियासत जारी है। यहां पर 1 नहीं, 10 नहीं बल्कि पूरे 50 दिनों से लगातार कांग्रेसी पार्षद नेता प्रतिपक्ष के लिए कमरा नहीं दिए जाने को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। 

कांग्रेसी पार्षद निगम दफ्तर के बाहर ही जमीन पर बैठकर वार्ड के लोगों की समस्या सुन रहे हैं। वहीं नेता प्रतिपक्ष के साथ इस धरने में सभी 23 पार्षद एकसाथ बैठकर काम कर रहे हैं। कांग्रेसियों ने सत्ता पक्ष पर नेता प्रतिपक्ष के लिए कमरा अलॉट नहीं करने का गंभीर आरोप भी लगाया है। उन्होंने कहा कि, भाजपा की नगर सरकार कुम्भकर्णीय नींद में है और उन्हें विपक्ष की आवाज तक सुनाई नहीं दे रही है। जनता इस चीज को देख भी रही है और समझ भी रही है। उन्होंने कहा, महापौर खुद नहीं चाहती कि नेता प्रतिपक्ष को कमरा दिया जाए और जनता उन तक पहुंच सके। 

बिना कुर्सी-टेबल के ही जनता नेताप्रतिपक्ष तक पहुंच रही

कांग्रेसियों ने आगे कहा कि, बिना कुर्सी-टेबल के ही जनता उन तक पहुंच रही है और जमीन में बैठकर भी पार्षद उनकी समस्याएं दूर कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि, अब उन्हें कमरे की कोई जरूरत नहीं है। वे बाहर ही अपना दफ्तर बना लिया है और काम कर रहे हैं। 

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने आंदोलन को लेकर ली चुटकी

इधर काग्रेसी पार्षदों के कमरे को लेकर किए जा रहे आंदोलन पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय पांडे ने चुटकी ली है। उन्होंने  कहा कि, कांग्रेस के डीएनए में ही है अराजकता फैलाना। वे बाहर बैठ कर आने-जाने वालों पर टिप्पणी कर रहे हैं। जबकि उनको कमरा अलॉट भी कर दिया गया है। जो मांगा वो दिया गया है लेकिन कांग्रेसी पार्षद बाहर बैठ कर अपनी दुकानदारी चला रहे हैं जो कि, उनकी नियत में साफ देखा जा रहा है। जनता भी कांग्रेस के इस हरकतों को देख और समझ रही है।