रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा ने सोमवार को प्रधानमंत्री के बस्तर आगमन पर उनका सोशल मीडिया पर कार्टून पोस्टर पोस्ट कर स्वागत किया। इस पोस्टर पर दो पंखों वाला एक आदिवासी व्यक्ति प्रधानमंत्री का स्वागत करते हुए कह रहा है कि, आपके दिए इन पंखों से अब हम भी उड़ान भरेंगे मोदी जी। 

इस पोस्टर के एक पंख पर लिखा है- प्रथम आदिवासी राष्ट्रपति और आदिवासी मुख्यमंत्री। वहीं दूसरे में लिखा है- आदिवासी विकास की योजनाएं। 

कार्टून पोस्टर देखें: 

बस्तर में बीजेपी ने किया पीएम का स्वागत फाइल फोटो

इसके अलावा प्रदेश भाजपा ने एक वीडियो के माध्यम से प्रधानमंत्री के नेतृत्व में बस्तर और आदिवासियों के विकास को दर्शाते हुए बस्तर की जनता को साधने की कोशिश की है। 


कांग्रेस ने पीएम पर साधा निशाना
दूसरी ओर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने एक शक्तिशाली और बड़े कैमरे की तस्वीरें साझा करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। 

कांग्रेस ने कैप्शन में कैमेरे की सभी ख़ासियत बताते हुए लिखा:

स्टैनफ़ोर्ड यूनिवर्सिटी द्वारा दुनिया का सबसे शक्तिशाली कैमरा बना लिया गया है , 

जिसका वजन 3000 किलो है व 3200 मेगा पिक्सल का कैमरा है, 

इसकी क्षमता का अंदाज़ा आप इस बात से लगा लीजिए की 30 km दूर रखी किसी गोल्फ बॉल की भी HD क्वालिटी फोटो यह निकाल सकता है, धरती से ही यह अन्य ग्रहों को बहुत आसानी से ढूँढ दिखा सकता है।

किंतु जब इससे मोदी जी की 100 स्मार्ट सिटी , 2 करोड़ रोज़गार सालाना के कागज़ , विदेशों से काले धन की वापसी के काग़ज़ आदि ढूँढने की कोशिश की गई, तो यह विफल हो गया।

तस्वीर देखें:

सीजी कांग्रेस ने पीएम मोदी पर निशाना साधने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया सोशल मीडिाय प्लेटफॉर्म एक्स (ट्वीटर)।