सूरज सोनी-खरोरा। छत्तीसगढ़ के खरोरा बाजार में गुरुवार को चाकूबाजी की घटना हुई थी। इस घटना में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वहीं तीन अन्य बदमाश अभी फरार बताए गए हैं।  बताया जा रहा है कि, आसामाजिक कुछ युवक नया बस स्टैंड के पास गुरुवारी बाजार में लड़की से छेड़छाड़ कर रहे थे। जिस पर लडकी के भाई ने आपत्ति की और देखते ही देखते मामला चाकूबाजी में तब्दील हो गया। युवक को पिटते देख कुछ नागरिकों ने विरोध किया जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं। अपराधियों ने उन पर भी हमला कर दिया और युवक को गंभीर रूप से घायल कर फरार हो गए। इसके बाद घायल युवक ने इसकी शिकायत थाने में की। पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं तीन अन्य फरार हैं। 

पुलिस ने निकाला अपराधियों का जुलूस 

शुक्रवार को पुलिस ने पकड़े गए तीनों अपराधियों का जुलूस नगर में निकाला और यह संदेश दिया गया कि, इस तरह से कानून तोड़ने वाले, दादागिरी करने वाले आसामाजिक तत्वों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। खरोरा नगर में तहसील क्षेत्र के लगभग 70 गांव के लोग अपनी जरूरत के लिए आश्रित हैं। ऐसे में खुलेआम गुरुवार बाजार में गुंडागर्दी का यह मामला खरोरा तहसील क्षेत्र में दहशत का पर्याय बन गया था।

 

 

बख्शे नहीं जाएंगे बदमाश : टीआई

 ऐसी घटनाओं पर सक्रियता से लगाम लगाने का भरोसा दिलाते हुए खरोरा थाना प्रभारी के के कुशवाहा ने कहा कि, इस तरह के मामलों पर पुलिस सख्त कार्यवाही हो रही है और कभी ऐसे मामले ना हों इसलिए अपराधियों का जुलूस नगर में निकालकर यह संदेश दिया गया कि, अपराधी चाहे कोई भी हो उन्हें बख्सा नहीं जाएगा।