रायपुर- राजीव भवन में कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा और संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद के बीच विवाद को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। यह मामला लगातार तूल पकड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। इन सब के बीच कांग्रेस मीडिया चेयरमैन पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि, राधिका खेड़ा हमारी काबिल सहयोगी हैं। उनके साथ क्या हुआ, इसकी जांच होकर रहेगी। किसने उनके मन को दुखाया है, यह हम आपस में सुलझा लेंगे। 

यात्री इतने परेशान हैं 

पवन खेड़ा ने ट्रेनों के लेट होने को लेकर कहा कि, छत्तीसगढ़ में कोयले की ट्रेनें तो चलती है, लेकिन यात्री ट्रेनें नहीं, यह जानकर मुझे बड़ी पीड़ा हुई कि, यात्री इतने परेशान हैं। 

दो चरणों के बाद बीजेपी की हवाइयां उड़ गई 

लोकसभा चुनाव के दो चरणों को खत्म होने के बाद पवन खेड़ा ने कहा कि, BJP परेशान हैं, हवाइयां उड़ गई है। कांग्रेस जनता के मुद्दे चुनाव के दोनों चरणों में उठाती रही है। भाजपा ने मटन और मंगलसूत्र का मामला चुनाव में उठाया है। आखिर PM नरेंद्र मोदी अपना रिपोर्ट कार्ड क्यों नहीं दिखाते हैं।  एक दिन में भारत में 30 किसान आत्महत्या कर रहे हैं। युवाओं को नौकरी नहीं मिल पा रही है। 

बीजेपी के ही नेता आरक्षण के खिलाफ हैं 

आरक्षण के मुद्दे को लेकर पवन खेड़ा ने कहा कि, BJP के अधिकतर नेता आरक्षण के खिलाफ हैं। आखिर 400 पार सीटें BJP को क्यों चाहिए। 400 पार इसलिए चाहिए कि, संविधान बदल सकें, हम तो अपने न्याय पत्र के जरिए लोगों के बीच जा रहे हैं। 

प्रधानमंत्री जनता के मुद्दों पर बात नहीं करते 

पवन खेड़ा ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि, इस देश के प्रधानमंत्री जनता के मुद्दों पर बात करते हुए नहीं दिखाई देते हैं। खाते सीज करने, इलेक्टोरल बांड से प्रचार पर असर पड़ा है। साथ ही कहा कि, कांग्रेस को चंदा देने वालों को डराया धमकाया जा रहा है। हमारे प्रचार अभियान को बाधित करने की कोशिश की जा रही है। इसके बाद भी कांग्रेस जन सहयोग से चुनाव लड़ रही है। BJP डरी हुई है, इसलिए 400 पार अब नहीं कह पा रही है। पूरे देश में कांग्रेस के पक्ष में वातावरण बना है।