Logo
रायपुर में शनिवार देर रात शहर के अलग-अलग इलाकों में मौजूद कई कैफे और रेस्टोरेंट्स पर छापामार कार्रवाई की। इस दौरान रेस्टोरेंट से बीयर, शराब और हुक्के जब्त किए गए।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में देर पुलिस की टीम ने होटल-रेस्टोरेंट में रेड मारकर कार्रवाई की। इन जगहों में रात 12 बजे के बाद शराब पिलाने की शिकायतें मिल रही थी। इस पर संज्ञान लेते हुए एसएसपी और एएसपी की दो टीमें सादी वर्दी में ग्राहक बनकर रेस्टोरेंट में गए। इस दौरान रेस्टोरेंट से बीयर, शराब और हुक्के जब्त किए गए। इसके अलावा देर रात तक पार्टी करने वाले लोगों को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

दरअसल एसएसपी संतोष सिंह शनिवार रात खुद जांच करने निकले। सादी वर्दी में वे ग्राहक बनकर वीआईपी रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में गए। वहां बैठकर शराब और बीयर ऑर्डर किया। शराब सर्व करते ही एसएसपी की टीम ने रेड कर दिया। इस दौरान रेस्टोरेंट से बीयर, शराब और हुक्के जब्त किए गए। साथ ही कई अन्य रेस्टोरेंट और कैफे के खिलाफ भी कार्रवाई की गई। इसके अलावा देर रात तक पार्टी करने वाले लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

इन जगहों पर की गई कार्रवाई 

पिन्टू ढ़ाबा, पाजी द पिण्ड, सरदार द किचन, द लिविंग रूम कैफे, एरिया 36 रेस्टोरेंट और कैफे और द बर्न हाउस कैफे में छापा मारा गया। इसके अलावा टीम ने कई लोगों को भी पकड़ा। इन सब विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। पकड़े गए आरोपियों के पास से 32 पौवा देशी शराब, 8 लीटर अंगेजी शराब, 13 लीटर बीयर, 1 किलों तम्बाकू, 3 नग हुक्का पाईप और 3 नग हुक्का पॉट जब्त किया गया है।

आरोपियों को गिरफ्तार कर की गई कार्रवाई

इस दौरान पुलिस टीम ने सूरज जाटवार, राहुल धुप्पड़, अमनदीप सिंह, जितेंद्र सिंह, अभिषेक अग्रवाल, मंजीत सिंह, आकाश धु्रव, प्रफुल्ल भोयर, अनिल खुटे, मुकेश दास एवं पी.शिवा राव को गिरफ्तार कर इनके विरूद्ध प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है। आबकारी विभाग को इन ढाबों और रेस्टोरेंट के लाइसेंस कैंसल करने के लिए भी पत्र लिख रही है। 


 

5379487