रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में नाबालिग के जेब में रखा मोबाइल ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट के बाद 15 वर्षीय नाबालिक बेहोश हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फ़िलहाल नाबालिग की हालत स्थिर बताई जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, रायगढ़ में दशहरे के बाद दुर्गा विसर्जन की झांकी के लिए बाजे वाली टीम ओडिशा से बुलवाई गई थी। आज सुबह उमाकांत का नाबालिग भांजा अपनी जेब में एमआई कंपनी का मोबाइल रखा हुआ था। अचानक मोबाइल से धुआं निकलने लगा फिर मोबाइल ब्लास्ट हो गया। जिससे नाबालिग का पेंट जल गया और उसके हाथ की उंगली में भी चोट आई। मोबाइल ब्लास्ट के धुएं से नाबालिग बेहोश हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इसे भी पढ़ें... मां महामाया का श्रृंगार : माता को चढ़ाया गया डेढ़ करोड़ के सोने का मुकुट, साल में 3 बार होता है श्रृंगार

मामा ने दी मामले की जानकारी 

इस घटना को लेकर नाबालिग के मामा उमाकांत सोना ने कहा कि, वह ओडिशा से प्रोग्राम करने रायगढ़ आए हैं। उनके भांजे ने भी उन्हें घूमाने ले जाने के लिए कहा तो वे उसे घूमाने लेकर आए। आज सुबह भांजे का मोबाइल ऑटोमेटिक गर्म होकर उसकी जेब में फट गया। इसके धुएं से भांजा बेहोश हो गया, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।