Logo
सीएम विष्णुदेव साय रविवार को उज्जैन पहुंचे। जहां उन्होंने एमपी के सीएम मोहन यादव से मुलाकात की और उनके पिता की तेरहवी में शामिल होकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान वे उनके परिवार से भी मिले।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय रविवार को उज्जैन पहुंचे। जहां उन्होंने एमपी के सीएम मोहन यादव से मुलाकात की और उनके पिता की तेरहवी में शामिल होकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान वे उनके परिवार से भी मिले। 3 सितंबर को एमपी के सीएम के पिता पूनमचंद यादव का निधन हो गया था। 

CM Vishnudev Sai talking to MP CM Mohan Yadav
एमपी के सीएम मोहन यादव से बातचीत करते सीएम विष्णुदेव साय 

100 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस 

उल्लेखनीय है कि, 3 सितंबर को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के पिता पूनमचंद यादव का निधन हो गया था। वे करीब 100 वर्ष के थे और एक हफ्ते से बीमार चल रहे थे। उन्हें इलाज के लिए उज्जैन के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोमवार को उज्जैन आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके बेटे महा आर्यमन सिंधिया ने अस्पताल जाकर उनका हाल-चाल जाना था। 

इसे भी पढ़ें... अपने समाज के बीच छलका पूर्व सीएम का दर्द : भूपेश बघेल बोले- समाज के 9 लोगों को टिकट दिया, जितवा पाए केवल दो

शिवराज ने लिखा- सिर से पिता का साया उठ जाना जीवन की अपूरणीय क्षति 

केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने X पर लिखा, 'सिर से पिता का साया उठ जाना जीवन की अपूरणीय क्षति है। पूज्य पिताजी भले ही भौतिक रूप से साथ नहीं हैं, किंतु उनके आशीर्वाद की छांव सदैव आपके साथ है।'

5379487