रायपुर। छत्तीसगढ़ के 421 अभियंताओं को वर्षों बाद समयमान वेतनमान दिया जायेगा। डिप्टी सीएम विजय शर्मा के निर्देशानुसार छत्तीसगढ़ शासन के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग ने आज 421 अभियंताओं को उनके दीर्घकालीन सेवा योगदान का सम्मान करते हुए समयमान वेतन का लाभ प्रदान करने का आदेश जारी किया है। 

इस आदेश के अंतर्गत 25 वर्ष की सेवा पूर्ण करने वाले 32 अभियंता, 10 वर्ष की सेवा पूर्ण करने वाले 388 अभियंता, और 08 वर्ष की सेवा पूर्ण करने वाले 01 अभियंता शामिल हैं। इन अभियंताओं में उप अभियंता, सहायक अभियंता, कार्यपालन अभियंता और अधीक्षण अभियंता शामिल हैं। डिप्टी सीएम श्री शर्मा के निर्देशानुसार अभियंताओं को समयमान वेतन का लाभ दिया है जो पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग में वर्षों से सेवा करते आ रहे हैं और प्रदेश के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें... कांग्रेस में फूटे विरोध के सुर : नेताओं ने बाहरी प्रत्याशियों का किया विरोध, स्थानीय कार्यकर्ता को टिकट देने की मांग 

यह है पूरा मामला 

उल्लेखनीय है कि, यह मामला पिछले 4-5 वर्षों से लंबित था और डिप्टी सीएम श्री शर्मा के निर्देशों के परिणामस्वरूप अब जाकर इन अभियंताओं को समयमान वेतन का लाभ मिल रहा है। बताते चलें कि, अभियंताओं ने उनसे मुलाकात कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया गया था। जहां डिप्टी सीएम श्री शर्मा ने अभियंताओं को आस्वाशन दिया था कि, उनकी समस्याओं का तत्काल निराकरण किया जाएगा।