Logo
राजधानी रायपुर के विवेकानंद आश्रम के पीछे गुजराती बस्ती में बवाल हो गया। आपसी विवाद को लेकर दो गुटों में मारपीट हो गई। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के विवेकानंद आश्रम के पीछे गुजराती बस्ती में बुधवार को बवाल हो गया। आपसी विवाद को लेकर दो गुटों में जमकर  मारपीट हो गई। दोनों गुटों के दर्जनभर लोगों ने इलाके में तोड़फोड़ कर मारपीट की। इसके बाद दोनों गुटों के लोग शिकायत करने आज़ाद चौक थाना पहुंचे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस मारपीट का CCTV वीडियो सामने आया है। 

सरेराह गुंडे-मवालियों की तरह आपस में भिड़े भाजपाई

इधर, रायपुर में दो नेता आपस में भीड़ गए। जिनका वीडियो वायरल हो  रहा है, दोनों के बीच जमीन विवाद को लेकर मारपीट हुई  है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

जमीन के मामले को लेकर बहस के बाद दोनो पक्षों ने काटा बवाल

दरअसल यह पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। जहां पर बीच चौक पर दोनों गुट के बीच जमकर हाथापाई हो गई। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में भाजपा नेता सचिन मेघानी और राहुल चंदनानी आपस में लड़ते हुए दिखाई दे रहे है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों नेताओं के बीच जमीन विवाद को लेकर बहस शुरू हुई थी, जो मारपीट तक पहुंच गई। जिससे आस-पास में लोगों की भीड़ उमड़ गई। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने राहुल चंदनानी की शिकायत पर भाजपा नेता सचिन मेघानी, करण बजाज, दिव्यांश और कमल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


 

5379487