बिप्लव मल्लिक-किरंदुल। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले से नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दरअसल, 5 फरवरी को एक महिला ने किरंदुल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि, उसकी बेटी लापता है। महिला ने कहा कि, 26 जनवरी से ही उसकी बेटी गायब है। मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी और आरोपी के पास से बच्ची को बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, 26 जनवरी को नाबालिग का अपहरण किया गया। उसकी मां ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि, आरोपी नाबालिग के साथ गीदम में रह रहा है। इसके बाद पुलिस की टीम नाबालिग के माता-पिता के साथ वहां पहुंची और नाबालिग को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने बुलाया था मिलने 

नाबालिग से पूछताछ करने पर उसने बताया कि, आरोपी राजेश सोनी, पिता भास्कर सोनी उम्र 19 वर्ष से उसकी जान-पहचान थी। वह उसके बुलाने पर ही 26 जनवरी को गीदम गई थी। 

अगवा कर किया दुष्कर्म 

जब नाबालिग उससे मिलने पहुंची तो आरोपी ने उसे अगुआ कर लिया और 4 जनवरी तक लगातार उसका रेप किया। नाबालिग का बयान दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।