संजय यादव  - कवर्धा। झाड़-फूंक की आड़ में एक 19 वर्षीय युवती से रेप के आरोप में पुलिस ने एक बाबा को गिरफ्तार किया है। इस आशय की रिपोर्ट युवती के परिजनों ने कवर्धा सिटी कोतवाली में शिकायत दी थी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी बाबा कृष्णा जायसवाल के खिलाफ अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवती राजनांदगांव जिले की रहने वाली है। युवती को सिर में दर्द होने की शिकायत रहती थी। डॉक्टरी इलाज कराने के बावजूद भी उसके सिर का दर्द ठीक नहीं हो रहा था। तब युवती को झाड़ फूंक करने वाले एक बाबा के बारे में जानकारी मिली तो पीड़िता अपनी सहेली के साथ बाबा के पास गई। जहां आरोपी बाबा झाड़-फूंक के बहाने युवती को एक कमरे में ले गया। कमरे में बाबा ने युवती को एक गिलास पानी पिलाया, उस पानी को पीकर युवती बेहोश हो गई। युवती की बेहोशी का लाभ उठाकर कथित बाबा कृष्णा जायसवाल ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

युवती को दो घंटे बाद आश होश

दो घंटे बाद युवती को होश आया तो उसने अपने कपड़े बिखरे हुए और अधखुले पाया। तब युवती को आशंका हुई कि, उसके साथ बाबा ने बेहोशी की हालत में अनाचार किया है। इस बात की जानकारी युवती ने अपने परिजनों को दी। तब परिवार के सदस्यों ने सिटी कोतवाली पहुंचकर पुलिस को बाबा की करतूत की शिकाय दी। तब आरोपी बाबा के खिलाफ़ मामला दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया