बिश्रामपुर- सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में बकरी के साथ अप्राकृतिक सेक्स का मामला सामने आया है। आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि, आरोपी चोरी के इरादे से मटन दुकान में घुसा था। वहां उसने बकरी के साथ सेक्स करने की सोची, लेकिन इसी दौरान बकरी के चिल्लाने पर आरोपी ने गर्दन मरोड़कर उसे मार डाला। युवक  मामला बिश्रामपुर थाना क्षेत्र का है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बिश्रामपुर साप्ताहिक बाजार में शिवनंदनपुर निवासी जाहिद कुरैशी की मटन शाप है। दुकान मालिक के मुताबिक, 8 अप्रैल की शाम वह अपनी दुकान में एक बकरा के साथ चार बकरियों को बांधकर घर गया था। 

ताला तोड़कर दुकान में घुसता दिखा युवक 

शाप का मालिक जब 9 अप्रैल की सुबह दुकान पहुंचा, तो ताला टूटा पड़ा था। अंदर जाकर देखा तो एक बकरी भी मरी पड़ी थी। सीसीटीवी में एक युवक सब्बल से दुकान का ताला तोड़कर घुसते साफ-साफ दिख रहा था। जाहिद ने घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। जांच शुरू करते ही पुलिस ने बकरी का पोस्टमॉर्टम कराया। पीएम रिपोर्ट में बकरी के साथ दुष्कर्म होने और गले की हड्डी टूटने से मौत की जानकारी चिकित्सक ने दी। तब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसकी शिनाख्त फोकटपारा निवासी मुन्ना के रूप में हुई। 

गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ में पुलिस के सामने युवक ने अपनी करतूत कबूलते हुए बताया कि, रात लगभग 1 बजे चोरी की नीयत से वह सब्बल लेकर मटन दुकान में घुसा था। लेकिन वहां पैसे नहीं मिलने पर उसने कमरे में बंधी बकरी के साथ सेक्स करने की सोची। इस दौरान बकरी के शोर मचाने पर उसने गर्दन मरोड़ दी। जिससे बकरी मर गई। अब पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।