बेमेतरा- छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। यह तीनों बाइक में  सवार होकर एक बारात से लौट रहे थे। इस दौरान यह दर्दनाक हादसा हो गया और इनकी मौत हो गई है। मृतक युवकों में 2 सगे भाई बताए जा रहे हैं। तीनों मृतक बेमेतरा के ग्राम अर्जुनी से ग्राम बंधी में बारात उपस्थित होने गए हुए थे। लेकिन ग्राम बंधी से लौटते समय बेमेतरा के चोरभट्टी बाईपास के पास यह दुर्घटना हो गई, हालांकि पुलिस मौके पहुंची और जांच में जुटी है। 

कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में नेशनल हाईवे- 30 पर कुल्हाड़गांव के पास सोमवार रात हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में 4 लोग घायल हुए हैं। मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

माजदा में 3 मजदूर घायल 

सोमवार की रात करीब 11 से 12 बजे के बीच कुल्हाड़गांव के पास एक ट्रक जो जगदलपुर से गिट्टी लोड करके आ रहा था। ट्रक ने पहले 407 माजदा वाहन को टक्कर मार दी और उसके पीछे आ रही स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में 407 माजदा वाहन के ड्राइवर दीपक डे और स्कूटी चालक अजय पाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक भी वाहन में फंसा रहा। जिसे बड़ी मशक्कत के बाद ट्रक से बाहर निकाला गया। वहीं माजदा में सवार 3 मजदूर भी घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।