रायपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के पास एक तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार 4 युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबदस्त था कि तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चौथा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। मामला अभनपुर थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक युवकों का नाम राजू सिंह, सागर यादव, मोहित साहू हैं। वह सभी युवक  अभनपुर के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि, सभी युवक केटरिंग का काम करते थे। काम निपटाने के बाद देर रात सभी युवक एक बाइक में सवार होकर घर वापस लौट रहे थे। तभी रायपुर की ओर से राजधानी ट्रेवल्स की बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबदस्त था कि, तीनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वही एक युवक जशदीप पाल गंभीर रूप से घायल हो गया। 

रायपुर से बैलाडीला जा रही थी बस

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि, जिस बस ने टक्कर मारी है। वह रायपुर से बैलाडीला जा रही थी। हादसे के दौरान बस में करीब 30-40 की संख्या में यात्री भी सवार थे। हादसे के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस ने बस ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश में जुट गई।