सूरज सोनी। खरोरा-तिल्दा। छत्तीसगढ़ के खरोरा-तिल्दा मुख्य मार्ग पर हाइवा की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई है। हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने अपनी मांगों को लेकर चक्काजाम कर दिया है। वहीं मौके पर आला-अधिकारी मौजूद है।  

मिली जानकारी के अनुसार, एक महिला अपनी बच्ची के साथ अपने घर से कहीं जा रही थी। तभी सामने से आ रहे हाइवा ने उसे अपनी चपेट ले लिया। हादसा इतना दर्दनाक था की महिला को 15 मीटर तक घसीटकर लेकर गया और अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई वहीं इस हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि, रोड निर्माण के समय हमने निर्माण कंपनी से रोड ब्रेकर बनाने की मांग की थी। लेकिन हमें महज आश्वाशन ही दिया गया और अभी तक काम पूर्ण नहीं किया गया है। जिसकी वजह से आये दिन यहां सड़क हादसे हो रहे हैं। 

मौके पर आला-अधिकारी मौजूद 

उन्होंने आगे कहा कि, हम लोग तब तक हड़ताल पर बैठे रहेंगे जब तक इस मुख्य मार्ग पर गति अवरोधक ना बना दिए जाए। मृतक महिला के परिवार को उचित न्याय दिया जाए। इसे इंडस्ट्रियल एरिया तो घोषित कर दिया गया है लेकिन मैनेजमेंट के नाम पर खानापूर्ति की जा रही है। हमने कई बार अपनी मांगों को लेकर शिकायत भी की लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं गई है। वहीं ग्रामीणों को मनाने के लिए मौके पर आला अधिकारी मौजूद हैं और ग्रामीणों को समझाइश देने की कोशिश कर रहे हैं।