रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा-कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज़ हो गई है। भाजपा द्वारा 20 हजार कार्यकर्ताओं के बीजेपी प्रवेश वाले बयान पर कांग्रेस आक्रोशित हो उठी है। दोनो ही पार्टियां लगातार एक-दूसरे पर वार-पलटवार कर रही है।

भाजपा का कांग्रेस पर वार
दरअसल, भाजपा के प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के BJP प्रवेश को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा- अब तक 20 हजार से अधिक लोगों ने BJP में प्रवेश किया है। BJP प्रवेश करने वालों में अधिकांश कांग्रेस से आए हैं। अभी भी बड़ी संख्या में प्रवेश के आवेदन पेंडिंग हैं। बता दें, संजय श्रीवास्तव BJP प्रवेश समिति के प्रभारी भी हैं। 

कांग्रेस ने बताया हास्यास्पद
वहीं, कांग्रेस ने BJP के इस दावे को हास्यास्पद बताते हुए पलटवार किया है। कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि, BJP मुंगेरीलाल की तरह हसीन सपने देखती है। 20 हजार तो दूर, 2500 लोगों ने भी BJP प्रवेश नहीं किया है। BJP ने प्रवेश के लिए समिति बनाई, महामंत्री की ड्यूटी लगाई, फिर भी कुछ गिने चुने लोगों ने ही BJP में प्रवेश किया है।

छत्तीसगढ़ BJP का पोस्टर वार जारी 

प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा लगातार सोशल मीडिया पर कांग्रेस पर वार कर रही है। बीजेपी ने शनिवार को फिर एक पोस्टर के माध्यम से कांग्रेस नेताओं पर तंज कसा है। यह पोस्टर कांग्रेस के लगातार आ रहे बयानबाजी पर केंद्रित है। इसमें महंत, कवासी लखमा, राहुल गांधी पर कार्टून बनाया गया है, जिसमें लिखा है- बोगस मोहब्बत की दुकान, बोल रही अभद्रता की जुबान।

देखिये पोस्टर-

छत्तीसगढ़ भाजपा ने सोशल मीडिया पर कार्टून पोस्ट कर कांग्रेस पर किया वार