Logo
दो बदमाश भिड़े टिकरापारा थाना क्षेत्र में घर जा रहे कारोबारी को लूटने पांच बदमाशों ने बंधक बनाया

रायपुर।  टिकरापारा थाने में एक कारोबारी ने पांच अज्ञात बदामाशों के खिलाफ बंधक बनाकर लूट की नीयत से उसके सिर पर पेचकस से हमला कर घायल करने की शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कराई है। बदमाशों ने गुरुवार को डुमरतराई से घर जा रहे कारोबारी को बंधक बनाकर लूट की कोशिश की थी। रास्ते से गुजर रहे एक सिख युवक की मौके पर पहुंचने पर बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए। सिख युवक ने अपनी कृपाण की मदद से कारोबारी की जान बचाने के साथ उसे लुटने से बचाया।


पुलिस के मुताबिक कारोबारी कपिल बलेचा ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ बंधक बनाकर लूटने की कोशिश करने की शिकायत दर्ज कराई है। कपिल ने पुलिस को बताया कि घटना दिनांक को वह रात के समय दुकान बंद करने के बाद कमल विहार स्थित अपने घर जा रहा था। देवपुरी कमल विहार गेट के पास ऑटो सवार अज्ञात बदमाश उसे जबरन अपने ऑटो में बैठाकर अपने साथ ले गए और हाथ में रखा रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की। बैग नहीं छीन पाने पर बदमाशों ने उसके सिर पर पेचकस से ताबड़तोड़ हमला कर घायल कर दिया।

'हिम्मत' की हिम्मत देख घबराकर भागे बदमाश

 

बदमाश अपनी ऑटो में कारोबारी को बंधक बनाकर जब ले जा रहे थे, तब कारोबारी मदद के लिए शोर मचाने लगा। इस दौरान रास्ते से गुजर रहे हिम्मत सिंह नाम के युवक ने ऑटो का पीछा किया और ऑटो को ओवरटेक किया। बदमाशों ने हिम्मत सिंह को भी डराने की कोशिश की। इतने में हिम्मत ने अपनी कमर में बंधा कृपाण निकालकर बदमाशों को दौड़ाया। कृपाण देख मौके से तीन बदमाश कारोबरी को छोड़ भाग गए। दो बदमाश कारोबारी को अपने गिरफ्त में रखे थे। अपने साथियों के भागते देख शेष दो बदमाश भी हिम्मत हार गए और वो भी मौके से भाग गए। पुलिस बदमाशों की पतासाजी करने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल करने की बात कह रही है।

CH Govt hbm ad
5379487