बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में पुलिस अधीक्षक ने एक्शन लेते हुए बड़ी कार्रवाई की है। गुरुर थाना के एएसआई हुसैन सिंह ठाकुर, आरक्षक रोहित कुर्रे और चंद्रशेष साहू को लाइन अटैच कर दिया हैं। पेट्रोलिंग मे हुई लापरवाही के चलते कार्रवाई की गई है। तीन दिन पहले बस स्टैंड में एक साथ 9 दुकानों में चोरी की घटना हुई थी।

एसपी ने किया लाइन अटैच 

वहीं राजनांदगांव जिले से नाबालिग की बर्बरता से पिटाई के मामले में टीआई अवनीश श्रीवास को लाइन हाजिर कर दिया गया। एसपी मोहित गर्ग ने मामला सामने आने के बाद कार्रवाई की है। वहीं उनकी जगह अब संतोष कुमार भुआर्य को नया थाना प्रभारी बनाया गया। थाने में पुलिस वालों ने किशोर को बेरहमी से पीटने और बेहोश होने पर उसे थाने के बाहर फेंक दिया था। 

इसे भी पढ़ें...लोहारीडीह कांड : 15 दिनों के बाद भी विरान पड़ी गांव की गलियां

यह है पूरा मामला 

दरअसल यह पूरी घटना छुरिया थाना क्षेत्र का था। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ था। रसमड़ा निवासी एक नाबालिग अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने कुमर्रा छुरिया गया था। नाबालिग की गर्लफ्रेंड अपनी दादी के साथ रहती थी। दादी की गैरमौजूदगी में किशोर गर्लफ्रेंड के घर पहुंचा था। उसी समय उसकी दादी घर पर पहुंच गई। जिसके बाद दादी के डर से दोनों घर में अपने आप को बंद कर लिया। इसके बाद दोनों ने 112 डायल में कॉल करके पुलिस से मदद मांगी। टीम पहुंचने के बाद दरवाजा खोलकर दोनों बाहर आए। इसके बाद नाबालिग को थाना ले जाया गया था।