Logo
राजधानी रायपुर में लगातार चाकूबाजी करने के मामले बढ़ते ही जा रहे है। राजधानी के फोकटपारा में मामूली विवाद को लेकर एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी।  

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की घटना थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक बार फिर रायपुर के फोकटपारा में मामूली विवाद को लेकर तीन युवकों ने एक युवक पर चाकू से कई वार कर दिए। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आस-पास के लोगों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई कर मुख्य आरोपी कमल निषाद को गिरफ्तार कर लिया है। मामला देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है। 

main accused kamal nishad
मुख्य आरोपी कमल निषाद 

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम कौशल चौहान था। बताया जा रहा है कि, आरोपी कमल निषाद मोहल्ले में बाहर से लड़कियां बुलाकर नशा पत्ती करता था। इसी बात को लेकर कौशल ने उन्हें टोका था और कहा था कि, ऐसा करना गलत है मत कर। इसी बात को लेकर कमल काफी गुस्सा हो गया। गुरुवार की रात करीब 9 बजे कौशल अपने दोस्तों के साथ फोकटपारा में बैठे हुए थे। इसी दौरान ऑटो में कमल निषाद अपने दो दोस्तों के साथ वहां पहुंचा। कौशल को बातचीत करने के बहाने अपने पास बुला लिए। वहीं कुछ दूरी पर ले जाकर आरोपियों ने उन पर चाकू से वार कर दिया। 

इसे भी पढ़ें... दुष्कर्मी शिक्षक गिरफ्तार : पढाई के नाम पर लेकर आया था घर, 4 साल से कर रहा था दुष्कर्म

आस- पास के लोग ने पहुंचाया था अस्पताल 

चाकू लगते ही कौशल जान बचाकर भागाने लगा तो आरोपियों ने उसे दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। फिर उस चाकू और वार कर दिए। जिससे वहां जमीन पर गिर गया। इसकी जानकारी मिलते ही आसपास के लोग वहां पहुंचे तो देख कि, युवक खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़े थे। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए मेकाहारा अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। 

आरोपी ने रायपुर क्राइम किंग नाम से इंस्टाग्राम पर बना रखी है आईडी

परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मुख्य आरोपी कमल निषाद को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कमल निषाद ने सोनू यादव और राहूल यादव  के साथ मिलकर वारदात की थी। बताया जा रहा है कि, मृतक भी आपराधिक प्रवृति का था। उस पर भी कई मामले दर्ज थे। इस मामले में पुलिस ने कमल निषाद के सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम में अपनी आईडी में नाम रायपुर क्राइम किंग के नाम से रखा हैं। फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया कर लिया है।

5379487