Logo
नवा रायपुर की सड़कों पर से एक बार फिर बाइकर्स की स्टंटबाजी का वीडियो सामने आया है। बाइकर्स ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया में पोस्ट किया है। 

रायपुर। युवाओं पर स्टंटबाजी का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बाइकर्स सड़कों में बैखौफ होकर स्टंटबाजी के वीडियो बना रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि बेधड़क इन वीडियो को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला नवा रायपुर से सामने आया है।  

दरअसल, नवा रायपुर की सड़कों पर एक बार फिर स्टंट बाजी करते बाइकर्स का वीडियो सामने आया है। सड़कों पर युवकों ने जमकर उत्पात मचाया और उसका वीडियो बनाया। यह पूरा मामला राखी थाना क्षेत्र का है। 

स्टंटबाजी का वीडियो बनाकर इंस्टा में किया पोस्ट 
बाइकर्स सड़क पर लहराते हुए बाइक चला रहे थे। फिर बीच सड़क में बाइक से धुंआ निकालने का वीडियो बनाया। उन्होंने इन वीडियो को अपने इंस्टाग्राम में पोस्ट किया, जिसके बाद पूरा मामला सामने आया। 

चेतावनी के बाद भी बढ़ रहे मामले 
इधर रायपुर पुलिस स्टंटबाजों पर कार्रवाई करने में जुटी हुई है। ऐसे बदमाशों को चेतावनी भी दी गई है। हालांकि, इसके बावजूद भी लगातार स्टंटबाजी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। अब देखना यह होगा कि, पुलिस इन बाइकर्स पर क्या कार्रवाई करती है।   

लूट के आरोपियों को गिरफ्तार कर निकाला जुलूस 

इधर तिल्दा नेवरा में लूट के दो आरोपियों का जुलूस निकाला गया। एक आरोपी की तलाश अब भी जारी है। तीनों दोस्तों ने मिलकर लूटपाट की थी।  

arrested accussed
गिरफ्तार आरोपी

योजना बनाकर वारदात को दिया अंजाम 
दरअसल, नेवरा निवासी तीन दोस्त संजय साहू, यस निषाद, विनोद पाल ने मिलकर ग्राम नकटी कुम्हारी निवासी प्रेम लाल वर्मा के साथ लूटपाट की योजना बनाई। फिर 14 जनवरी की रात करीब 9:30 बजे ग्राम पंचायत कोटा पुल के पास तीनों युवकों ने उसका रास्ता रोका और लूट की वारदात को अंजाम दिया।

फरार आरोपी की तलाश जारी 
तीनों आरोपियों में से दो संजय साहू और यस निषाद को नेवरा पुलिस ने आज गिरफ्तार कर थाने से व्यवहार न्यायलय तक जुलूस निकाला। वहीं फरार आरोपी विनोद पाल की तलाश जारी है।

5379487