बिलासपुर। नए साल में दोस्तों को ग्रीटिंग कार्ड्स देने के लिए पैसे नहीं मिलने से नाराज नाबालिग ने आत्महत्या कर ली। मृतक छात्र कक्षा पांचवी में पढ़ाई कर रह था। उसके माता-पिता उसे दादी के पास छोड़कर बाहर काम पर जाते हैं। बच्चे ने कार्ड्स के लिए अपनी दादी से पैसे मांगे लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इससे नाराज होकर वह फांसी के फंदे पर झूल गया। घटना पचपेड़ी थाना क्षेत्र की है। 

मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम चिल्हाटी में रहने वाले मनमोहन केवट कुछ महीने पहले अपनी पत्नी और अन्य बच्चे को लेकर बाहर काम करने चले गए। उनके 11 वर्षीय बेटे को वह अपनी मां के पास छोड़ गया। बालक पांचवीं कक्षा में पढ़ाई करता था।

दादी ने पैसे देने से किया था मना
नए साल के दिन बालक ने अपनी दादी से दोस्तों को ग्रीटिंग कार्ड देने के लिए पैसे मांगे। लेकिन उसकी दादी ने पैसे देने से मना कर दिया। इससे नाराज होकर वह अपने कमरे में गया और फंके पर फांसी का फंदा बनाकर झूल गया। जब बहुत देर तक वह बाहर नहीं आया तो उसकी दादी उसे ढ़ूंढते हुए कमरे तक पहुंची। जब उसने बालक के शव को फांसी पर लटका देखा तो शोर मचाने लगी। इसके बाद आसपास के लोग आए और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।