रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के दक्षिण विधानसभा से बीजेपी ने सुनील सोनी को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। जहां अंबिकापुर जाते समय सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि, सुनील सोनी को टिकट दिए जाने पर हम राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार प्रकट करना चाहेंगे। जनता भारी मतों से सुनील सोनी को जिताएगी और वहीं कांग्रेस की टिकट फ़ाइनल न होने पर उन्होंने कहा कि, यह उनकी पार्टी का अंदरूनी मामला है। 

शनिवार को नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ के मोहंदी छेत्र के ग्राम कोडलियर में नक्सल आपरेशन से लौट रहे जवानों पर नक्सलियों ने IED ब्लास्ट कर दिया था। इस हमले में ITBP के दो जवान शहीद हो गए थे। इस पर सीएम श्री साय ने कहा कि, जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। हम नक्सलियों के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ रहे हैं और छत्तीसगढ़ में जल्द ही शांति स्थापित होगी। 

पीएम मोदी वर्चुअली करेंगे एयरपोर्ट का शुभारंभ 

दरिमा एयरपोर्ट के शुभारंभ पर सीएम श्री साय ने कहा कि, यह छत्तीसगढ़ के लिए सौभाग्य की बात है और पीएम मोदी वर्चुअली एयरपोर्ट का शुभारंभ करेंगे। विकसित छत्तीसगढ़ के लिए यह एक महत्वपूर्ण कड़ी है। 

इसे भी पढ़ें... सुनील सोनी को बीजेपी ने बनाया उम्मीदवार : जताया शीर्ष नेतृत्व का आभार, बोले- लॉन्ग टाइम इन्फ्रास्ट्रक्चर प्लान बनाकर करेंगे काम