रायपुर। तेलीबांधा थाना क्षेत्र के वीआईपी रोड स्थित बेबीलॉन इंटरनेशनल होटल में आयोजित फ्रेशर पार्टी में प्रेम प्रसंग के विवाद पर युवक द्वारा पिस्टल निकालकर युवती को धमकाने तथा मारपीट करने की घटना हुई है। घटना शुक्रवार शाम पांच बजे के करीब की बताई जा रही है। घटना के बाद पुलिस द्वारा पिस्टल निकालने वाले युवक को हिरासत में लेने की बात सामने आई है।

पुलिस के मुताबिक,  होटल में आयोजित पार्टी में विवाद होने तथा एक युवक द्वारा चाकू निकालकर धमकाने की सूचना मिली थी। इसके बाद मौके पर पुलिस बल को रवाना किया गया। पुलिस ने आयोजित पार्टी में पिस्टल निकालकर धमकाने की बात की किसी तरह से पुष्टि नहीं की है। विश्वसनीय सूत्रों ने विवाद के दौरान होटल के गेट के पास युवक द्वारा युवती के साथ मारपीट तथा पिस्टल निकालकर धमकाने की जानकारी दी है।

इसे भी पढ़ें...मोबाइल रिचार्ज के लिए पिता को मार डाला, बेटे ने पिता के पास रखवाए थे पैसे

विधि की पढ़ाई कर रहे छात्रों की फ्रेशर पार्टी

होटल में दिशा  कॉलेज में पढ़ाई कर रहे विधि के छात्रों ने फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया था। इसी दौरान फोर्थ इयर के छात्र ने छात्रा के साथ मारपीट कर पिस्टल निकालकर धमकाया। विवाद की वजह आपसी प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। घटना के बाद पार्टी में भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई।

सहमी छात्राओं ने होटल में ली शरण

जानकारी के मुताबिक,  फ्रेशर पार्टी में विधि के छात्रों के साथ कालेज प्रबंधन से जुड़े लोग भी शामिल थे। मारपीट की जानकारी मिलने पर फ्रेशर पार्टी में शामिल छात्र-छात्राओं को आयोजन स्थल पर ही रहने की सलाह दी गई। मामला शांत होने के बाद पार्टी में शामिल छात्र-छात्राओं को जाने दिया गया।

मारपीट करने वाला छात्र बाहरी

पुलिस को जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक छात्रा को धमकाने वाला युवक बाहरी है, वह कालेज का छात्र नहीं है। फ्रेशर पार्टी की जानकारी मिलने पर युवक अपने दो-तीन साथियों के साथ आयोजन स्थल पर पहुंच गया और पार्टी समाप्त होने का इंतजार करने लगा। पार्टी समाप्त होने पर छात्रा होटल के गेट के पास जैसे ही पहुंची, युवक ने छात्रा के साथ मारपीट की। पुलिस के अनुसार बाहरी युवक अपने साथियों के साथ चाकू, रॉड लेकर पहुंचा था।