रायपुर-  राजधानी रायपुर में चोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। चोर रिटायर्ड प्रोफेसर के घरों को नहीं छोड़ रहे तो आप समझ सकते हैं कि, आम लोगों को घरों का क्या हाल होगा। दरअसल, महावीर नगर इलाके में रिटायर्ड प्रोफेसर के घर पर चोरी हुई है। घर में घुसकर शातिर चोरों ने लोहे के सामान समेत अल्युमिनियम का सामान चोरी किया है। 

बताया जा रहा है कि, यह घटना आज सुबह 5:00 बजे के करीब है। हालांकि पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चोर की तलाश में जुट गई है। यह पूरा मामला न्यू राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है। 
दिनदहाड़े मोटरसाइकिल पार हुई थी

कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के मांढर में सूने मकान का ताला तोड़कर दिनदहाड़े मोटरसाइकिल पार की गई थी। वहीं विधानसभा थाना अंतर्गत ग्राम सेमरिया में आंगनबाड़ी केंद्र क्रमांक 4 में रात के अंधेरे में धावा बोला था। वे मौके पर से गैस टंकी, कुकर और राशन लेकर फरार हो गए। सुबह आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। 

मिली जानकारी के अनुसार, 11 अप्रैल को रमजान की छुट्टी थी। अगली सुबह आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने देखा कि, केंद्र का ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो स्टोर रूम से चोरों ने गैस चूल्हा, गैस टंकी, कुकर, राशन और अन्य सामान पार कर दिया है। मामले की शिकायत दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। 

10 दिनों के अंदर चोरी की तीन वारदात 

इस क्षेत्र में चोर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। चोरों ने 10 दिन के भीतर ही 10 मोटरसाइकल पार कर दी है। इन मामलों में भिंभोरी निवासी उमेश कुमार सिन्हा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसने बताया कि, वह अपनी पत्नी को बाइक से मेट्रो ग्रीन में छोड़कर ओवर ब्रीज के पास बाइक खड़ी कर आराम कर रहा था। इस दौरान उसकी 
मोटरसाइकिल पार हो गई।