मोहला-एनिश पुरी गोस्वामी। छत्तीसगढ़ के मोहला-मानपुर जिले में सर्राफा व्यापारी पर गोलीबारी करने के वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गोलीबारी के बाद आरोपी वारदात वाली जगह से 5 किमी दूर भरी हुई बंदूक फ़ेंककर फरार हो गए थे। हालांकि इस घटना में व्यापारी बाल-बाल बचे, जिसके बाद घटना की रिपोर्ट उन्होंने थाने में दर्ज करायी थी।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार की शाम वासडी बाजार कर लौट रहे यूपी के तीन सर्राफा व्यापारियों की गाड़ी पर दो से तीन अज्ञात लोगों ने चलती कार पर फायरिंग शुरू दी। कुछ देर फायरिंग करने के बाद आरोपियों ने भरी हुई बंदूक को वारदात स्थल से 5 किलोमीटर दूर फेंककर फरार हो गए। जिसे बाद में जांच के दौरान पुलिस ने बरामद कर लिया था। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी रत्ना सिंह ने पांच टीमों का गठन कर आरोपियों की पतासाजी में लगा दिया। दो दिन के भीतर पुलिस ने इस मामले से जुड़े तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यूपी के थे तीनों व्यापारी 

बातचीत के दौरान पुलिस ने बताया कि, कुछ समय पूर्व यूपी से आकर अम्बागढ़ चौकी मे निवासरत सुरेश सोनी, दिलीप त्रिपाठी, और टाटेकसा निवासी हेल्पर बाबूलाल साप्ताहिक बाजार वासड़ी से अपने घर लौट रहे थे। इसी दरमियान शाम 5 से 6 बजे के बीच छुरियांडोंगरी टाटेकसा के बीच जंगल के पास कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी कार पर गोली चलनी शुरू दी। गोली दरवाजे को आर-पार करती हुई आगे निकल गई और गाड़ी में बैठे तीनों व्यक्ति बाल-बाल बच गए। जिसके बाद घटना आपसी रंजिश या,लूट के इरादे की गयी है, या फिर नक्सल वारदात है। हमने सभी ऐंगलो पर जांच करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।