रायपुर- पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रायबरेली चुनाव प्रचार का पर्यवेक्षक बनाया है। जिसको लेकर बीजेपी नेता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि, वादों के आधार पर भूपेश बघेल की सरकार बनी थी लेकिन प्रदेश की जनता के साथ धोखाधड़ी हुई। लोरमी में ग्रामीणों ने डिप्टी रेजर प्रबल दुबे की जमकर पिटाई की थी और थाने लेकर गए थे। इस पूरे मामले में अब एक नया मोड़ आया है। रायगढ़ जिले में एक जवान ने खुद को गोली मार ली है। जवान एसपी कार्यालय में पदस्थ पुलिसकर्मी के आरक्षक बेटे ने खुद को गोली मार कर आत्मघाती कदम उठाया है। 

बघेल पर बीजेपी का तंज  : श्रीवास्तव बोले- कांग्रेस सरकार में जनता के साथ हुआ धोखा, अपने नेताओं के साथ नहीं कर रहे न्याय : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रायबरेली चुनाव प्रचार का पर्यवेक्षक बनाया है। जिसको लेकर बीजेपी नेता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि, वादों के आधार पर भूपेश बघेल की सरकार बनी थी लेकिन प्रदेश की जनता के साथ धोखाधड़ी हुई। इसका खामियाजा कांग्रेस को हार के तौर पर भुगतना पड़ा। उन्होंने आगे कहा कि, भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। राहुल गांधी बदल-बदल कर सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं। छत्तीसगढ़ मॉडल का ढिंढोरा पीटने वाले। क्या भूपेश मॉडल का प्रकटीकरण रायबरेली में करेंगे। 

डिप्टी रेंजर से मारपीट मामले में नया मोड़ : ग्रामीणों के उपर केस दर्ज, पुराने मामले में डिप्टी रेंजर गिरफ्तार : छत्तीसगढ़ के लोरमी में ग्रामीणों ने डिप्टी रेजर प्रबल दुबे की जमकर पिटाई की थी और थाने लेकर गए थे। इस पूरे मामले में अब एक नया मोड़ आया है। जहां डिप्टी रेंजर के साथ मारपीट करने वाले तीन नामजद आरोपियों सहित अन्य के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। वहीं डिप्टी रेंजर प्रबल दुबे पर पहले से एक्टरों सीटी का केस मामला दर्ज था। जिस पर आज उसकी गिरफ्तारी की गई है। 

जवान ने खुद को मारी गोली : एसपी ऑफिस ने था तैनात, खुद की रायफल से की आत्महत्या : छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक जवान ने खुद को गोली मार ली है। जवान एसपी कार्यालय में पदस्थ पुलिसकर्मी के आरक्षक बेटे ने खुद को गोली मार कर आत्मघाती कदम उठाया है। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया जहां उसकी हालत गंभीर है। वहीं पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है मामले की जांच जारी है। 

एक लड़की के लिए लड़कों में झगड़ा: समझौते के लिए घर बुलाकर पिटाई का आरोप, चार घायल : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कॉलेज में गर्लफ्रेंड को लेकर हुए विवाद को लेकर युवकों के दो गुट शनिवार की देर रात आपस में भिड़ गए। विवाद सुलझाने के नाम पर एक गुट के युवकों ने दूसरे गुट के युवकों को घर बुलाया, और बातचीत विवाद के बाद मारपीट में तब्दील हो गई। मामला खम्हारडीह थाना क्षेत्र का है। 

मुस्कुराइए आप मैनपाट में हैं : जर्मनी से आए पर्यटकों ने वादियों का लिया आनंद, हनुमान चालीसा का पढ़ा पाठ : छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में स्थित मैनपाट की प्राकृतिक वादियों का आनंद लेने के लिए जर्मनी के टूरिस्ट पहुंचे हैं। इस सभी ने हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ भी पढ़ा है। हनुमान चालीसा पढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।