रायपुर- लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए बस्तर में अंतिम तिथि तक 18 नामांकन दाखिल किए गए हैं। 12 अभ्यर्थियों ने कुल 18 नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। दूसरे चरण के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 4 अप्रैल रखी गई है। सीएम विष्णुदेव साय डौंडीलोहारा में जनसभा को संबोधित करेंगे। रायपुर से दोपहर 12.30 बजे डौंडीलोहारा के लिए रवाना होंगे। 

CG में गुरुवार को कहां क्या हुआ?  Live updates 

बस्तर लोकसभा सीट :  बस्तर लोकसभा में अंतिम तिथि तक 18 नामांकन दाखिल कर दिए गए हैं। 12 अभ्यर्थियों कुल 18 नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। द्वितीय चरण के निर्वाचन के लिए अधिसूचना आज जारी होने वाली है। इसके जरिए तीन लोकसभा क्षेत्रों के लिए नामांकन पत्र अभ्यर्थी जमा कर सकते हैं। दूसरे चरण के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 4 अप्रैल को है। द्वितीय चरण में राजनंदगांव, कांकेर और महासमुंद में चुनाव होगा। 

भाजपा का प्रचार अभियान जारी : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का धुआंधार प्रचार अभियान जारी है। आज वे डौंडीलोहारा में जनसभा को संबोधित करेंगे रायपुर से दोपहर 12.30 बजे डौंडीलोहारा के लिए निकल जाएंगे। दोपहर 1.15 बजे डौंडीलोहारा में सभा को संबोधित करेंगे। सभा के बाद डौंडीलोहारा के राजमहल भी जाने वाले हैं। वहीं दोपहर 3.50 पर डौंडीलोहारा से रायपुर वापस आ जाएंगे।