अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के पीजी कॉलेज के पास दो लड़कियों में जमकर मारपीट हो गई। बताया जा रहा है कि, बॉयफ्रेंड को लेकर दोनों में मारपीट हुई है। इस मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में डाल दिया। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। मामला गांधी नगर थाना क्षेत्र का है।

शनिवार की बड़ी खबरें 

बायफ्रेंड के लिए लड़ पड़ीं लड़कियां : एक दूसरे का बाल खींचकर चलाए लात-घूंसे, वीडियो हुआ वायरल : छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के पीजी कॉलेज के पास दो लड़कियों में जमकर मारपीट हो गई। बताया जा रहा है कि, बॉयफ्रेंड को लेकर दोनों में मारपीट हुई है। इस मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में डाल दिया। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। मामला गांधी नगर थाना क्षेत्र का है।

कनकी में भड़के ननकी : कब्जा हटाने पर कलेक्टर को धमकाया, बोले- अभी यहां आए तो जूते से मारूंगा : कोरबा में पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर ने कलेक्टर को जूते से मारने की धमकी दी। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर ने कलेक्टर को जूते से मारने की धमकी दी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा: युवक चीखता रहा पर नहीं पसीजा उनका दिल, घर के सामने ही डंडे और पत्थरों से मार-मारकर ले ली जान : कसडोल के ग्राम कटवाझर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां ग्रामीणों ने मिलकर बीच चौराहे में एक युवक को तालीबानी सजा दे दी। दरअसल, मृतक जय नारायण ठाकुर को शुक्रवार की रात ग्रामीणों ने घेरकर लाठी, डंडे और पत्थर से तबतक पीटा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तब पुलिस ने शव कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। 

बांध में आई दरार : घर- बार छोड़कर सामान समेटकर भागने की तैयारी में लगे लोग, देखिए EXCLUSIVE वीडियो : छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में प्रशासन और विभाग की लापरवाही के चलते तीन गांवों में बसे लोगों की जिंदगी खतरे में आ गई है। लोग अपना जरुरी सामान, अनाज और परिवार को लेकर सुरक्षित स्थान की ओर भाग रहे हैं। बांध में दरार आ जाने की वजह से पानी तेजी से निकल रहा है। ऐसे में लोग पलायन करने को मजबूर हैं। 

साधू की कुटिया में रोज आते हैं भालू : कुटिया में पूजा-पाठ खत्म होते ही चले आते हैं, प्रसाद खाकर लौट जाते हैं वापस : छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़, चिरमिरी, भरतपुर जिले के ग्राम उचेहरा में स्थित एक साधू की कुटिया में रोज जंगली भालू का परिवार प्रसाद खाने के लिए पहुंचता है। भालू का परिवार प्रसाद खाने के बाद वापस जंगल में लौट जाता है। यह सिलसिला करीब एक दशक से चलता आ रहा है।

नक्सलियों ने मांगी माफी : आईईडी की चपेट में आकर एक बच्चे और ग्रामीण की हुई मौत, परिजनों से कहा- हमें माफ करें : मुदवेंदी आईईडी ब्लास्ट को लेकर नक्सलियों के पश्चिम बस्तर डिविजनल कमेटी के सचिव मोहन ने प्रेस नोट जारी किया है। नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी कर मुतवेंडी में प्रेसर आईईडी की चपेट में आकर मारे गए नाबालिग कोवासी हिड़मा और गढ़िया कुंजाम की मौत पर खेद जताते हुए उनके परिजनों से माफी मांगी है। 

जलप्रपात में डूबा डिप्टी सीएम का भांजा : दोस्तों के साथ नहा रहा था, कूदने का वीडियो वायरल : जिले के बोडला विकासखंड के रानीदहरा वाटरफॉल में डिप्टी सीएम अरुण साव के भांजा तुषार साहू का वाटरफॉल में कूदने वाला वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।