रायपुर। छत्तीसगढ़ की छोटी-बड़ी सभी खबरें रोजाना हमारे ध्यान में होती हैं। हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट 'सीजी की बड़ी खबरें' में आपको समाचार दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में मिलेगा। तो चलिए समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और छत्तीसगढ़ की हर खबर से अपनी जानकारी बढ़ाएं।

शारदीय नवरात्रि का 6वां दिन : शारदीय नवरात्री का आज छटवां दिन है। नवरात्र के 6वें दिन मां कात्यायनी की पूजा होती है। आज के दिन माँ कात्यायनी की पूजा करने से भक्तों को सुख, समृद्धि और यश की प्राप्ति होती है.माता का यह रूप भक्तों को शत्रुओं पर विजय प्राप्ति का वरदान देती है। सुबह से मंदिरों में भक्त माता रानी के दर्शन के लिए पहुंच रहे है। 

CM साय के दिल्ली दौरे का तीसरा दिन : सीएम साय के दिल्ली दौरे का आज तीसरा दिन है। साय दोपहर 2 बजे नोएडा में आयोजित आइडिया एक्सचेंज प्रोग्राम में शामिल होंगे। इसके बाद वे दोपहर 3.45 में केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल से मुलाकात करेंगे। इसके बाद सीएम साय दिल्ली दौरे से रात 8.50 बजे रायपुर पहुचेंगे।

प्रदेश में बदल सकता है मौसम का मिजाज : प्रदेश में आज मौसम का मिजाज बदल सकता है। मौसम विभाग ने तीन दिनों के लिए बारिश की संभावना जताई है। प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में हो हल्की बारिश सकती है। जिससे उमस भरी गर्मी से लोगों को राहत मिलेगी।