रायपुर। छत्तीसगढ़ की छोटी-बड़ी सभी खबरें रोजाना हमारे ध्यान में होती हैं। हरिभूमि न्यूज के खास सेगमेंट 'सीजी की बड़ी खबरें' में आपको समाचार दुनिया से जुड़ी हर गतिविधि का अपडेट आसान भाषा में मिलेगा। तो चलिए समाचार की दुनिया में अपडेट रहें और छत्तीसगढ़ की हर खबर से अपनी जानकारी बढ़ाएं।

मंगलवार की बड़ी खबरें 

सीएम विष्णुदेव साय जशपुर दौरे पर 

सीएम विष्णुदेव साय आज जशपुर जाएंगे। सुबह 10.30 बजे रायपुर से जशपुर के लिए रवाना होंगे। ग्राम मायली में सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक लेंगे। गृह ग्राम बगिया में रात्रि विश्राम करेंगे। 

एसआई भर्ती परीक्षा के लिए विज्ञापन जारी 

एसआई भर्ती परीक्षा के लिए पीएससी ने विज्ञापन जारी कर दिया है। एसआई, प्लाटून कमांडर और सूबेदार के 341 पदों पर भर्ती होगी। अभ्यर्थी 23 अक्टूबर से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। आवेदन की अंतिम तिथि 21 नवंबर तक है। 

सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक 

सरगुजा विकास प्राधिकरण की आज बैठक होगी। सीएम विष्णुदेव साय बैठक की अध्यक्षता करेंगे। प्राधिकरण की उपाध्यक्ष गोमती साय भी मौजूद रहेंगी। गोमती साय के साथ 20 सदस्य और 20 विशेष आमंत्रित सदस्य मौजूद रहेंगे। राज्य सरकार के 11 मंत्री, सरगुजा सांसद, 9 विधायकों के  साथ जनप्रतिनिधि और अधिकारी शामिल होंगे। प्राधिकरण मद से स्वीकृत होने वाले कार्य, प्रावधानित बजट की जानकारी जैसे विषयों पर चर्चा होगी।