जशपुर। सीएम विष्णुदेव साय मंगलवार को जशपुर जिले में आयोजित सरहुल महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंचे थे। जहां वे मधुमक्खियों के हमले में घायल लोगों से मिलने अस्पताल पहुंचे। सीएम श्री साय ने अस्पताल में भर्ती घायलों से बातचीत की और उनका हाल-चाल जाना। साथ ही डॉक्टरों से मुलाकात कर उनसे बातचीत की। 

CG में रविवार को कहां क्या हुआ? Live updates

जशपुर अस्पताल पहुंचे सीएम साय : मधुमक्खियों के हमले में घायलों का जाना हाल, समुचित इलाज के दिए निर्देश: सीएम विष्णुदेव साय मंगलवार को जशपुर जिले में आयोजित सरहुल महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंचे थे। जहां वे मधुमक्खियों के हमले में घायल लोगों से मिलने अस्पताल पहुंचे। सीएम श्री साय ने अस्पताल में भर्ती घायलों से बातचीत की और उनका हाल-चाल जाना। साथ ही डॉक्टरों से मुलाकात कर उनसे बातचीत की। 

छात्रा की जिंदगी से खेल गया झोलाछाप डॉक्टर : परीक्षा दिलाने घर से निकली छात्रा को प्रेमी ले गया एबार्शन कराने, हो गई मौत: बिलासपुर में एबार्शन के दौरान तबीयत बिगड़ने से कॉलेज छात्रा की मौत हो गई। दरअसल, छात्रा का प्रेमी उसे अपने एक रिश्तेदार झोलाछाप डॉक्टर के पास ले गया। गर्भपात के दौरान युवती की तबियत बिगड़ गई। इसके बाद घबराए डॉक्टर ने उसे सिम्स अस्पताल भेज दिया। वहां पर इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया।

लव मैरिज और फिर आत्महत्या : प्यार और खुशी नहीं मिलने पर महिला ने की खुदकुशी, पति से क्यों हुआ था विवाद...पढ़िए: कुछ समय पहले रजनी बघेल और राजेश साहू को एक दूसरे से मोहब्बत हुई और दोनों ने लव मैरिज कर ली थी। जैसे हर कपल के बीच नोक-झोंक चलती रहती है। उसी तरह इन दोनों के बीच छोटा-मोटा विवाद हुआ करता था। आपसी विवाद से तंग आकर महिला ने आत्महत्या कर ली। 

मोदी को कहा डिफाल्टर : साव बोले- प्रदेश में सांय-सांय काम हो रहा है, इसलिए कांग्रेसी आयं-बायं हो गए हैं... लोकसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ में अब सियासत गरमाने लगी है। एक ओर जहां नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला है, वहीं डिप्टी सीएम साव ने भी कांग्रेस पर पलटवार किया है। 

गोलियों की तड़तडा़हट से गूंजा PHQ : डिप्रेस्ड सीएएफ जवान ने कर दिया 12 राउंड फायर, चारों ओर मच गई भगदड़: छत्तीसगढ़ के नवा रायपुर के पुलिस मुख्यालय परिसर के अंदर अचानक गोली चलनी शुरू हो गई है। गोली चलाने वाला सीएएफ 14वीं बटालियन का जवान है और उसने डिप्रेशन के चलते फायर किया है। फिलहाल गोली चलने का कारण निकलकर सामने नहीं आया है।

भाजपा नेता और भाई पर जानलेवा हमला : शराब पीकर घर के सामने कर रहे थे हंगामा, रोकने पर मारा चाकू, 2 गिरफ्तार... छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में बीजेपी IT सेल संयोजक संतोष साहू और उसके बड़े भाई योगेश साहू पर पुरानी रंजिश के कारण दो भाईयों ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद संतोष साहू को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।