कुलजोत संधू-फरसगांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में नेशनल हाइवे 30 पर ट्रक और कार में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, कार के पीछे चल रही स्कूटी भी चपेट में आ गई। इस हादसे में कार सवार रायपुर निवासी विजय चौतवानी की मौत हो गई। वहीं कार में सवार दो महिलाएं और दो बच्चे भी घायल हो गए। स्कूटी में सवार तीन लोगों को भी चोटें आई हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के फरसगांव अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

 

 

इसे भी पढ़ें...भीषण सड़क हादसा : ट्रक ने कार को सामने से मारी टक्कर, 3 लोगों की मौके पर मौत

ट्रक और कार की भिड़ंत में दो की मौत, चार घायल

उधर, जशपुर जिले में रविवार को ही एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही कार को ठोकर मार दी। ठोकर इतना जबरदस्त था कि, कार में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल लोगों को इलाज के लिए रांची अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। 

घटनास्थल की तस्वीर

बताया जा रहा है कि, कार में सवार लोग जनकपुर से रांची जा रहे थे तभी नेशनल हाईवे 43 के बालाछापर के पास उनकी कार को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दी। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके पर ट्रक छोड़ फरार हो गए।