दीपक मित्तल- बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के वनांचल स्थित क्षेत्र ग्राम मुच्चर और पीपर खार के बीच एक सड़क हादसा हो गया। ऐसा भी होगा कभी किसी ने सोचा भी नहीं था। जब दो बाइकों के बीच आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई।

टक्कर इतना जबरदस्त था कि, एक बाइक की पेट्रोल टंकी फूट गई और उसमें आग लग गई। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की जलकर मौत हो गई। वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मामला दल्ली राजहरा थाना क्षेत्र का है। 

 

आमने-सामने हो गई टक्कर

मिली जानकारी के अनुसार, मृत युवक का नाम रामस्वरूप मोहला है। वह ग्राम अरमागोंदी का निवासी है। बताया जा रहा है कि, रामस्वरूप अपनी बाइक से मोहला क्षेत्र की ओर जा रहा था, तभी उसकी बाइक सामने से आ रही एक बाइक से टकरा गई।

आग की चपेट में आए तीनों युवक

टकराने के बाद पेट्रोल टंकी के फूटने से उसमें आग लग गई, जिसमें बाइक में सवार एक युवक की जलकर मौत हो गई। वहीं मनोज पोर्ते ग्राम मुच्चर निवासी और डिकेश कुमेटी ग्राम कोसमी निवासी बुरी बुरी तरह घायल हो गए। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।