सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में पुलिस लगातार जुआरियों को ठिकानों पर दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार कर रही है। बावजूद इसके वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। शनिवार देर रात पुलिस ने 42 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया। मौके से उन्होंने 2 कार और 7 लाख रुपए नगद भी जब्त किया है। यह पूरा मामला बसदई चौकी के शिवप्रसाद नगर का है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि, शिवप्रसाद नगर इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप परिसर के रूम में बड़ी संख्या में लोग जुआ खेल रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर 42 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया। मौके पर से उन्होंने 6 लाख 51 हजार नगदी सहित 2 कार जब्त की है। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

सेंट्रल जेल में कैदी से मारपीट का वीडियो वायरल 

वहीं राजधानी रायपुर के सेंट्रल जेल के अंदर मारपीट का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है। कैदी के साथ मारपीट की गई है। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। पीड़ित कैदी ने बताया कि, उसे डंडे से पीटा गया है। पैर की हड्डी भी टूट गई है। वजह पूछने पर कहा कि, जब से मैं जेल में आया तब से ही मेरे साथ मारपीट की जा रही है। 

पीड़ित कैदी