बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में तालाब में डूबने से 2 मासूम की मौत हो गई। दोनों बच्चे तालाब में नहाने गए थे, इसी दौरान गहराई में जाने से दोनों की मौत हो गई है। काफी देर तक जब दोनों अपने घर नहीं पहुंचे,  तो परिजनों ने खोज-बीन शुरू की, तब जाकर पता चला कि, दोनों मासूमों के कपड़े तालाब के किनारे पड़े हुए हैं। इसके बाद दोनों बच्चों को बाहर निकाला गया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों  को मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा छा गया। वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम भैंसा की है। 

जंगली सुअर के हमले से ग्रामीण गंभीर

इधर मोहला मानपुर अंबागढ़ चौकी जिले में लकड़ी काटने गए ग्रामीण पर जंगली सूअर ने हमला कर दिया। इस हमले में ग्रामीण को काफी गंभीर चोटे आई है। जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। मामला जिला मुख्यालय मोहला से लगे ग्राम हेरकुटुम का है।

मिली जानकारी के अनुसार, घायल युवक का नाम शिवचरण कुंजाम है। वह ग्राम हेरकुटुम का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि, बुधवार को वह गांव से लगे जंगल में लकड़ी काटने के लिए गया हुआ था इसी दौरान उनपर जंगली सूअर ने हमला कर दिया। जिससे ग्रामीण को काफी गंभीर चोटे आई है। जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोहला पहुंचाया है।  जहां डॉक्टर ने बताया कि, ग्रामीण को सीने में गंभीर चोट आई है जिससे सांस लेने में दिक्कत हो रही है ग्रामीण को बेहतर उपचार के लिए राजनांदगांव मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है ।