Logo
अंबिकापुर की भीड़ भरी सड़क पर अचानक किशोरवय लड़कियों के दो गुट आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि, किसी कमेंट के बाद झगड़ा बढ़ गया।

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में बीच सड़क पर लड़कियों के दो गुटों में केट फाइट हो गई। इन लड़कियों ने एक दूसरे के बाल खींच-खींच कर न सिर्फ घसीटा बल्कि किसी प्रोफेशनल फाइटर की तरह लात-घूंसे भी जमकर चलाए। थप्पड़ों की तड़-तड़ भी लगातार गूंजती रही। लड़कियों के बीच लात-घूंसे चलते देख वहां मौजूद कुछ युवकों ने किसी तरह मामले को शांत कराया। इन लड़कियों के साथ लड़के भी मौजूद थे, लेकिन काली माता का रूप लेने वाली इन लड़कियों को वो रोक नहीं सके। 

दो युवतियों से शुरू हुआ विवाद गदर में बदला

आपको बता दें, सबसे पहले इस मामले में दो युवतियों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी। जिसे देख अपनी सहेलियों का साथ देने के लिए वहां उपस्थित बाकी लड़कियां भी एक-दूसरे के साथ विवाद करने लगी, कुछ ही देर में दोनों पक्षों की लड़कियों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इतना कुछ होने के बावजूद लोग तमाशबीन बने रहे, लेकिन किसी ने भी थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई।

बिना रिपोर्ट लिखवाए लोगों ने शांत कराया विवाद

इस विवाद को देखते हुए जब काफी वक्त निकल गया, यानी तब तक दोनों पक्षों ने लात-घूंसे से लेकर बाल पकड़कर मारना शुरू कर दिया, तब जाकर लोगों ने विवाद को शांत कराने की कोशिश की, इसके बाद यह मामला किसी तरह से खत्म हो गया। 

पुलिस तक नहीं पहुंचे दोनो पक्ष

विवाद के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ देखने को मिली थी। विवाद के दौरान कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, लेकिन विवाद शांत कराने काफी देर तक नहीं गए। न तो वहां मौजूद लोगों ने रिपोर्ट दर्ज करवाई और न ही लड़कियों के साथ उपस्थित लड़कों ने यह मामला थाने तक पहुंचाया...

5379487